Friday , May 24 2024
Breaking News

MP,Crime: मां-बेटे और पोते की हत्या, अलग-अलग जगह मिले शव

Two dead bodies found near chambal river in ujjains ingoriya: digi desk/BHN/उज्जैन/ उज्जैन शहर के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले मां-बेटे और पोते की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेटे और पोते की लाशें सोमवार देर रात इंगोरिया थाना क्षेत्र में चंबल नदी से कुछ दूरी पर पड़ी मिली। वहीं मां का शव मंगलवार जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में घर पर पलंग पेटी में बंद मिला। सभी शव तीन से पांच दिन पुराने बताए गए हैं। शवों पर धारदार हथियार के हमले के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताया है और जांच में जुट गई है। एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात दो पुरुषों के शव मिले थे।

शव चंबल नदी के समीप झाड़ियों में पाए गए। इनकी शिनाख्त राजेश नागर और उसके बेटे पार्थ नागर के रूप में की गई। यह भी पता लगा है कि दोनों उज्जैन के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के हरि नगर में रहते थे। पुलिस हरि नगर स्थित उनके घर पहुंची तो वहां ताला मिला। पड़ोसियों ने बताया कि पांच-छह दिनों से यहां ताला लगा हुआ है। इस पर पुलिस ने ताला तुड़वा दिया।

भीतर जाने और पड़ताल करने पर सबके होश उड़ गए। यहां एक पलंग पेटी के अंदर राजेश नागर का मां सरोज नागर का शव मिला। तीनों के शवों पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। पुलिस हत्या के कारण का पता लगा रही है।

About rishi pandit

Check Also

आप मुस्लिम नहीं हैं, तलाक के लिए आपको अदालत आना ही होगा; क्यों बोला HC

जबलपुर मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने एक याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा है कि विवाहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *