Saturday , October 5 2024
Breaking News

सतना रेलवे स्टेशन प्रबन्धक के बेटे की सड़क हादसे में मौत

भाई दूज पर बहन से मिलने जा रहे थे जबलपुर, झुकेही के पास पलटी कार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़। जब पूरा शहर सोमवार को मनाए जाने वाले भाई-बहन के अटूट प्रेम के प्रतीक भाई दूज की तैयारियों में लगा हुआ है, ऐसे में एक दर्दनाक खबर ने रविवार की देर शाम लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। इस खबर ने खास कर समूचे स्थानीय रेलवे विभाग को अंदर तक झकझोर दिया। सतना रेलवे स्टेशन में पदस्थ स्टेशन प्रबंधक के होनहार बेटे की झुकेही के पास हुए सड़क हादसे में मौत हो गयी।
घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन प्रबंधक एस.के.मिश्रा के दोनों बेटे भाई दूज पर जबलपुर में रहने वाली अपनी बहन से मिलने कार से रविवार की शाम रवाना हुए। जैसे ही उनकी कार झुकेही के पास पहुंची पलट गई। इस हादसे में स्टेशन प्रबन्धक श्री मिश्रा के छोटे बेटे 28 वर्षीय अभिषेक मिश्रा की मौत हो गयी, जबकि बड़ा बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया।
बताया गया है कि अभिषेक आईएएस की तैयारी कर रहे थे। श्री मिश्रा का परिवार यहाँ प्रेमविहार पावर हाउस के पास रहता है। जैसे ही यह खबर परिजनों तक पहुंची सब बेहाल हो गए। भाई दूज के लिए निकले होनहार युवक के असामयिक निधन ने सबको झकझोर कर रख दिया है। इस दर्दनाक हादसे से स्थानीय रेल विभाग के कर्मचारियों व प्रेमविहार कालोनी में मातम पसर गया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *