Friday , May 17 2024
Breaking News

हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसा, 7 बिहारी मजदूरों की मौत, पीएम ने जताया दुख

Accdient:mandi/ हिमाचल प्रदेश के मंडी में अल सुबह करीब तीन बडे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि, वाहन चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.हादसा मंडी जिले के पुलघराट क्षेत्र के पास सुकेत खड्ड की जलधारा में हुआ. सुकेत खड्ड नदी में वाहन के गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई.

हादसे में मारे गये सभी सात लोग बिहार से थे. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर थे. हालांकि अभी मृतकों की अच्छे से पहचान नहीं हो सकी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य में जुट गई. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने नदी में गिरी गाड़ी से शव निकाल.

वहीं हादसे में गंभीर रुप से घायल चालक को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस का कहना है कि अल सुबह ये गाड़ी में सवार जा रहे थे. लेकिन पुल घराट के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई.

हिमाचल प्रदेश में हुए सड़क हादसे में बिहारी मजदूरों की मौत पर पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया है. उन्होंने इस संकट की घड़ी में मृतक के परिजनों से हौसला बनाये रखने की अपील की है. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में मोदी ने कहा, हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है. सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है. इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

About rishi pandit

Check Also

चारधाम यात्रा : केदारनाथ यात्रा मार्ग पर देवदूत की भूमिका में डीडीआरएफ और एसडीआरएफ के जवान

रुद्रप्रयाग  उत्तराखंड के केदारनाथ यात्रा मार्ग पर तैनात डीडीआरएफ, एसडीआरएफ जवान और सेक्टर अधिकारियों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *