Saturday , May 18 2024
Breaking News

Satna: झिरिया गांव में भतीजा चाची को बाल पकड़कर घसीटता रहा और लोग देखते रहे तमाशा! 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में एक बार फिर मानवता को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को खुलेआम उसके ही भतीजे द्वारा पीटा गया और बाल पकड़कर  घसीटा गया।  महिला की पिटाई होते वक्त कई लोग मौजूद रहे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है और महिला लगातार दो दिनों से थाने पहुंचकर अपने भतीजे के खिलाफ शिकायत सौंप रही है लेकिन हद तो यहां हो गई कि इतने संगीन अपराध में भी पुलिस ने आरोपी भतीजे के खिलाफ मामूली धारा 151 के तहत कार्रवाई की है जो कि सिर्फ मारपीट की होती है। जबकि इसमें एक महिला की इज्जत को सरेराह पिटाई कर तार-तार किया गया। इस मारपीट में घायल होने के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है।

यह है मामला 

बताया जाता है कि रामनगर थाना अंतर्गत झिरिया गांव में आरोपी युवक शिवम बैस का पारिवारिक विवाद अपनी चाची सत्यवती बैस से कई वर्षों से चल रहा है जिसके कारण आए दिन दोनों परिवारों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित होती है। बताया जा रहा है कि इनके बीच पहले भी मारपीट की नौबत आ चुकी है लेकिन सोमवार दोपहर को यह पारिवारिक विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित शिवम ने अपनी चाची सत्यवती के घर के अंदर घुसकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आरोपी शिवम ने न सिर्फ अपनी चाची को घर के अंदर मारा बल्कि उसे घर से बाहर निकालकर सड़क पर भी बाल पकड़कर घसीटा। यह जब हो रहा था तब आसपास के लोग और परिवार के लोग तमाशबीन होकर देख रहे थे। इसी बीच एक वृद्धा ने जरूर महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसकी भी नहीं सुनी और अपनी चाची को रास्ते में बाल पकड़कर घसीटता रहा। जब इस मामले का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ तो महिला की शिकायत पर रामनगर थाना में धारा 151 मारपीट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: विकास योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत निगरानी करें-अतिरिक्त मुख्य सचिव

संभागीय बैठक के निर्णयों पर तत्परता से कार्यवाही करें-श्री कंसोटिया सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कमिश्नर कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *