Friday , May 10 2024
Breaking News

IPL 2022: Kieron Pollard ने मारा ऐसा छक्का, टूट गया मुंबई इंडियंस बस का कांच..!

IPL 2022: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुंबई को चार विकेट से हराया। अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम का 2 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से मैच है। एमआई इस मैच में जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

अपने अगले मैच से पहले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत हासिल करना चाहती है। दोनों ही टीम के बल्लेबाजी लाइन-अप बेहद स्टॉन्ग है। इधर मैच से पहले पावर हिटर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने अभ्यास करते हुए ऐसा छक्का लगाया था। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

नेट सत्र के दौरान पोलार्ड ने मारा छक्का

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने Kieron Pollard के पावर-पैक क्रिकेटिंग शॉट का एक वीडियो शेयर किया है। यह न केवल देखने में प्रभावशाली है, बल्कि इसका प्रभाव भी देखने को मिला। नेट सेशन के दौरान पोलार्ड ने एक हाथ से सिक्सर लगाया, जिससे गेंद स्टेडियम से बाहर निकल गई और टीम बस का शीशा भी टूट गया।

मुंबई ने इन खिलाड़ियों को किया था रिटेंशन

कीरोन पोलार्ड, कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव के साथ आईपीएल के लिए मुंबई के रिटेंशन में से एक थे। फिलहाल यादव हेयरलाइन फ्रैक्चर होने के कारण टीम से बाहर है।

कीरोन पोलार्ड का आईपीएल करियर

कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल में अबतक 179 मैच खेले हैं। पोलार्ड ने 3271 रन बनाए हैं। 16 अर्धशतक और 65 विकेट लिए हैं। आईपीएल में कीरोन का बेस्ट स्कोर 87 रन है।

 

About rishi pandit

Check Also

ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, रेलवे पुलिस ने 12 चोरी का पता लगाने का किया दावा

नई दिल्ली. राजकीय रेलवे पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है। रेलवे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *