Friday , May 10 2024
Breaking News

MP Crime: कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म कर निर्वस्त्र वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार

MP, one arrested for making nude video after doing misdeed with college student: digi desk/BHN /इंदौर/ भंवरकुआं पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को दोसा (जयपुर) से गिरफ्तार किया है। उसने कॉलेज की छात्रा से एक होटल में शारीरिक संबंध बनाकर उसका निर्वस्त्र अवस्था में वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद आरोपित ने छात्रा का अश्लील वीडियो छात्रा के स्वजन को भेज दिया था।

एडिशनल डीसीपी जोन-4 डा. प्रशांत चौबे के मुताबिक छात्रा एक कॉलेज में पढ़ाई करती है। करीब डेढ साल पूर्व दोसा राजस्थान के आरोपित से टेलिग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे और आरोपित पिछले साल मिलने के लिए इंदौर आया। वह छात्रा को एक होटल में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपित ने इस दौरान छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया था। कुछ समय पूर्व छात्रा घर गई तो आरोपित ने दनादन कॉल करना शुरू कर दिए। छात्रा के पिता ने उसे फटकारा तो आरोपित ने होटल में बनाया अश्लील वीडियो वॉटसएप पर भेज दिया। पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर शुक्रवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता थाने पहुंची, आरोपितों पर केस

एमआइजी थाना पुलिस ने भी एक युवती की शिकायत पर आरोपित रुपेश वांकल (विदिशा) के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक युवती से वर्ष 2019 में फेसबुक के माध्यम से हुई थी। आरोपित ने शादी का झांसा दिया और नेहरु नगर में युवती के साथ ही रहने लगा। इस दौरान उससे शारीरिक संबंध बना लिए। कुछ समय बाद वह युवती को शिर्डी (महाराष्ट्र) ले गया। बाद में उसे छोड़कर फरार हो गया। युवती द्वारा सक्करदारा नागपुर (महाराष्ट्र) थाना में शिकायत करने पर केस दर्ज हुआ और केस डायरी एमआइजी थाने भेज दी। इसी तरह छत्रीपुरा थाना पुलिस ने बालदा कॉलोनी निवासी एक किशोरी की शिकायत पर नाबालिग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *