Friday , May 17 2024
Breaking News

Celebs: Ranbir पर बिफरे रणधीर कपूर, ‘मुझे कोई बीमारी नहीं, वो तो कुछ भी बोलता है’

Randhir Kapoor Dementia: digi desk/BHN/मुंबई/ हाल ही में दिवंगत फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म में ऋषि कपूर के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया और एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उनके अंकल रणधीर डिमेंशिया के शुरुआती दौर में हैं। रणबीर कपूर के इस खुलासे के बाद रणधीर कपूर बिफर गए हैं और कहा कि रणबीर कपूर को कुछ पता नहीं है और मैं पूरी तरह से ठीक है, वह तो कुछ भी बोलता है।

इंटरव्यू के दौरान ये बोले थे रणबीर

दरअसल रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का प्रमोशन के दौरान कहा था कि उनके चाचा रणधीर कपूर डिमेंशिया की शुरुआती स्टेज में हैं। इस खबर को जानकर उनके फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए। अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रणधीर कपूर ने ऐसी खबरों का खंडन किया है और अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। रणधीर कपूर से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि आप शुरुआती डिमेंशिया में हैं। इस पर हंसते हुए एक्टर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मुझे कुछ समय पहले अप्रैल 2021 में कोविड हुआ था।

रणधीर कपूर ने कहा, मैं पूरी तरह से ठीक हूं

फिर रणबीर ने ऐसा कैसे कहा? इस पर रणधीर कपूर ने कहा कि ‘रणबीर की मर्जी, उन्हें जो चाहिए, वो कहने का हक है। जब उनसे पूछा गया कि ‘शर्माजी नमकीन’ देखने के बाद आपने ऋषि कपूर के बारे में पूछा और उन्हें फोन करने को कहा तो रणधीर कपूर ने कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं ठीक हूं। दरअसल, मैं अभी हाल ही में राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं। हम वहां गोवा फेस्टिवल में थे।

ऋषि कपूर को बताया शानदार अभिनेता

रणधीर कपूर ने शर्माजी नमकीन में ऋषि कपूर के अभिनय के बारे में भी बात करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई। साथ ही कहा कि ऋषि बहुत अच्छे इंसान होने के साथ बहुत अच्छे अभिनेता थे। फिल्म में परेश रावल, जूही चावला, सतीश कौशिक, सुहैल नैयर, शीबा चड्ढा और सीमा तलवार ने अहम भूमिका निभाई है।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *