Friday , June 28 2024
Breaking News

चार बच्चों का पिता प्रेमिका संग शादी करने पहुंचा कोर्ट, पत्नी ने कॉलर पकड़ पीटा

cheeting:मुजफ्फरपुर/ प्रेमिका से शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचे चार बच्चों के पिता को उसकी पत्नी ने कॉलर पकड़ कर पिटाई कर दी. घटना गुरुवार दोपहर की है. इस दौरान एक घंटे तक मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा है. पत्नी अपने पति को घसीट कर थाने ले जा रही थी, जबकि पति जाने से इनकार कर रहा था.

हंगामा बढ़ने के बाद जब नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तो प्रेमिका चुपके से फरार हो गयी. पुलिस पति-पत्नी को अपनी जीप में बैठाकर थाने ले आयी. देर शाम पति ने अपनी पत्नी से थाने पर माफी मांगी, तो पुलिस ने उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया.

मामले को लेकर औराई थानाक्षेत्र के रतवाड़ा गांव निवासी नफीसा खातून ने बताया कि उसके पति मो. मुस्ताक एक साल पहले कोरलहिया इलाके की रहनेवाली चार बच्चों की मां के साथ फरार हो गये. एक साल तक दोनों दूसरे राज्य में रहे.

गुरुवार को वे अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने कोर्ट पहुंचे थे. इसकी जानकारी होने पर वह भी अपने मां व भाई के साथ कोर्ट जा रही थी. समाहरणालय गेट पर उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया. वह अपने पति को पकड़ कर थाने ले जा रही थी. इस बीच उसकी प्रेमिका भाग निकली.

थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआइआर कराने से मना कर दिया. बाद में आपसी समझौता के बाद आरोपित को पीआर बांड पर मुक्त कर दिया गया.

About rishi pandit

Check Also

नीट और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में कथित अनियमितताओं को लेकर विपक्ष संसद के दोनों सदनों में खास चर्चा चाहता है

नई दिल्ली मेडिकल प्रवेश परीक्षा (नीट) और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में कथित अनियमितताओं को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *