Thursday , May 16 2024
Breaking News

Chhatarpur: डेढ़ लाख रूपये, सोने के जेवर और मोबाइल लेकर भाग गई दुल्हन..!

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शादी की आस लगाए एक युवक को गिरोह ने ऐसे जाल में जकड़ा कि उसे लूट कर दुल्हन रफूचक्कर हो गई है। दरअसल कुछ दिनों तक अपने कथित पति के साथ रहने के बाद मौका पाकर दुल्हन डेढ़ लाख रूपये, सोने के जेवर और 13 हजार का मोबाइल लेकर अपने एक साथी के साथ फरार हो गई है।

राजनगर थाना अंतर्गत ग्राम दलपतपुरा के सोहनलाल पुत्र संतू अहिरवार की शादी नहीं हो रही थी। उसे बमीठा निवासी हरदास अहिरवार ने शादी कराने का झांसा दिया। बात तय कराने के बदले हरदास ने सोहनलाल से 10 हजार रुपये ले लिए, इसके बाद 10 जनवरी 2022 को हरदास रीवा के जेपी नगर हुजूर निवासी दिनेश साकेत पुत्र रामकुमार साकेत के साथ उसके घर आया और एक लड़की की फोटो दिखाकर सतना में शादी कराने की बात कही। इसके बाद षडयंत्र के तहत सतना में पुष्पादेवी नाम की एक लड़की से मंदिर में सोहनलाल की शादी करा दी गई। सतना से पत्नी के रूप में पुष्पा को लेकर सोहनलाल अपने घर आ गया। बताते है कि करीब एक माह बाद पुष्पा ने नये जेवर और नया मोबाइल लेने की जिद की।

जिस पर सोहन के पिता ने डेढ़ लाख रुपये लेकर घर में रख लिए। इसी बीच पुष्पा का भाई बनकर दिनेश साकेत कार क्रमांक एमपी 17 सीए 0162 से सोहनलाल के घर आया। उसके स्वागत के लिए सोहन नाश्ता लेने चला गया, तभी मौका पाकर पुष्पा नकदी, जेवर और नया मोबाइल लेकर दिनेश के साथ कार से रफूचक्कर हो गई। सोहनलाल ने बताया कि घर में मिले पुष्पा के आधार कार्ड से पता चला कि पुष्पा यूपी के महोबा जिले के ग्राम चुरारी सतारी की रहने वाली है। उसके पिता का नाम प्यारेलाल अहिरवार है। इस आधार पर सोहन सीधे पुष्पा के पुस्तैनी गांव उसे तलाशने गया तो ग्रामीणों ने बताया कि करीब 5 साल पहले पुष्पा किसी अशोक श्रीवास नाम के युवक के साथ गांव से भाग गई थी, तभी से वह एक गिरोह में शामिल होकर कुंवारों को लूटने में लगी है। सोहनलाल ने एसपी को आवेदन देकर कार्यवाही व न्याय की मांग की है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: दमोह में गर्मी ने तोड़ा रिकार्ड; 44.08 डिग्री पहुंचा तापमान, मंगलवार रहा सबसे गर्म दिन

Madhya pradesh damoh heat broke the record in damoh temperature reached 44.08 degrees the highest …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *