Sunday , May 12 2024
Breaking News

Panna: विवाह समारोह में फोटोग्राफर के साथ पहुंचे युवक पर मासूम से रेप का आरोप, पन्ना में सनसनीखेज वारदात

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने व दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक विवाह समारोह में फोटोग्राफर के साथ उसका एक सहायक भी गया हुआ था जिसने बुधवार की रात लगभग 12 बजे सात वर्षीय मासूम बालिका को बहला-फुसलाकर पास ही एकांत में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर घटना को अंजाम दिया गया। ऐसा आरोप परिजन द्वारा लगाया जा रहा है। कोतवाली निरीक्षक अरुण सोनी ने घटना की पुष्टि की है। मामला पन्ना कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइन चौकी क्षेत्र का है। घटना के संबंध में महिला थाना पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। इस घटना से जहां मानवता शर्मसार हुई है वहीं लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

बालिका के गुम होने पर ढूंढ रहे थे परिजन

कार्यक्रम के दौरान जब परिजन को बच्‍ची नहीं दिखी तो एक दूसरे से पूछा गया। जब वह कहीं नहीं दिखी तो उसको ढूंढना शुरू किया गया। विवाह समारोह में जब रात को बालिका के गुम होने और उसे ढूंढने का प्रयास चल रहा था तभी विवाह समारोह से लगभग 50 से 100 मीटर दूर बच्ची को लिए हुए एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिला। बच्‍ची की स्थिति और हालात समझते हुए तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ ले गई।

गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया

पुलिस द्वारा बालिका को हालत गंभीर में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया गया! जहां से चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार उपरांत बालिका की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय पन्ना से मेडिकल कालेज रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है। पीड़ित बालिका को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय पन्ना से रीवा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

इंदौर: रूट डायवर्जन, रविवार को लोगों के लिए नहेरू स्टेडियम के आसपास बंद रहेंगीं सड़कें

इंदौर. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदाैर में मतदान होने हैं। इसके लिए नहेरू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *