Saturday , July 6 2024
Breaking News

100 की रफ्तार में चल रहा था ड्राइवर बदलने का स्टंट, एक की मौत

stunt:रायपुर/ रायपुर भिलाई नेशनल हाइवे पर स्थित भारत बेंज शो रूम के सामने बुधवार-गुरुवार की रात चलती कार में ड्राइवर बदलने का स्टंट करना युवकों को भारी पड़ गया। स्टंट के दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सीधे डिवाइडर से जा टकराई और कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है, और दो गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों दोस्त रायपुर पार्टी करने आए थे।

पार्टी करके वह वापस लौट रहे थे। युवक शराब के नशे में घुत थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आमानाका थाना प्रभारी भरत भरेठ के मुताबिक, भिलाई तालपुरी निवासी वैभव तिवारी (25) और नितीश यादव (25) तीसरे दोस्त शुभम पांडेय के साथ उसकी वर्ना कार सीजी 04 केयू 5550 में रायपुर पार्टी करने के लिए आए थे। तीनों बीती रात करीब सवा एक बजे वापस जा रहे थे। गाड़ी वैभव तिवारी चला रहा था।

कार भारत बेंज शो रूम के सामने पहुंची थी। इसी दौरान नितीश यादव गाड़ी चलाने की बात कहकर ड्राइवर बदलने लगे। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में टकरा गई। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर तीनों को कार से बाहर निकालकर देखा तो नितिश यादव के सिर में गंभीर चोट आई थी। जिससे घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया।

सौ किमी की रफ्तार से चल रही थी कार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भिलाई रायपुर नेशनल हाइवे पर अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं। बीती रात कार सौ किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चल रही थी। तीनों युवक नशे में घुत थे।कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर बदलने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में टकरा गई। गाड़ी इतनी स्पीड़ में थी कि डिवाइडर टूट गया।

About rishi pandit

Check Also

जांजगीर जहरीली गैस हादसे में मृतकों के परिजनों को विष्णु सरकार ने की 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा

रायपुर जांजगीर-चांपा के बिर्रा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम किकिरदा में 5 लोगों की दम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *