Thursday , May 16 2024
Breaking News

Miss Universe: ‘सुंदर चेहरे के चलते बनी मिस यूनिवर्स’, ट्रोल करने वालों को हरनाज ने दिया करारा जवाब

Miss Universe Harnaaz Sandhu: digi desk/BHN/मुंबई/ मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद Harnaaz Sandhu का नाम इन दिनों सुर्खियों में है। भारत की इस सुंदरी ने विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर भले ही देश का नाम रोशन किया है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग Harnaaz Sandhu को बीते कुछ दिनों से इसलिए ट्रोल कर रहे हैं कि उन्हें सिर्फ सुंदर चेहरे के कारण विश्व सुंदरी का खिताब मिला है। लेकिन ऐसे लोगों के Harnaaz Sandhu ने करारा जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा है कि सिर्फ खूबसूरती और अच्छी बॉडी से मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं जीता जा सकता है।

 संधू ने दिया ये जवाब

हरनाज संधू ने ट्रोलर्स को जवाब दिया कि इस खिताब के पीछे कड़ी मेहनत भी छिपी है। गौरतलब है कि चंडीगढ़ बेस्ड मॉडल-एक्ट्रेस हरनाज कौर को इसी महीने की शुरुआत में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम किया था। 21 साल भारत को यह उपलब्धि दिलाने वाली हरनाज ने कहा कि मैं जानती हूं कि इस खिताब को जीतने के लिए मैने कितनी मेहनत की है।

मैं इस बहस में पड़ने की बजाय ऐसे लोगों के सामने खुद को साबित करने के लिए और मेहनत करुंगी। हरनाज ने कहा कि अब मानसिकता बदल रही है। उन्होंने कहा कि ‘यही वह स्टीरियोटाइप है, जिसे मैं तोड़ना चाहती हूं’। हरनाज ने कहा कि यह जीत ओलिंपिक जीत की तरह है। जब हम देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी की सराहना करते हैं, तो हम सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेताओं की सराहना क्यों नहीं कर सकते?

फिल्मों में काम करने की इच्छा
हरनाज ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती है। हरनाज ने कहा कि मैं एक सामान्य अभिनेत्री नहीं बनना चाहती, मैं ऐसी शख्सियत बनना चाहती हूं जो प्रभावशाली हो, जो मजबूत चरित्रों को चुनकर रूढ़ियों को तोड़ने का काम करती हो। मैं प्रेरणादायक फिल्में करना चाहती हूं। गौरतलब है कि हरनाज संधू पहले भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और बाद में पंजाबी फिल्म ‘यारा दिया पू बरन’ में भी काम किया था।

कराया बोल्ड फोटोशूट, बिना ब्रा और टॉप के खिंचवाई तस्वीरें

दिख रही बेहद सुंदर

हरनाज संधू की फोटो में बेहद सुंदर लग रही है। जिस पर निगाहे हटाना बेहद मुश्किल है। फोटो में उन्होंने लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर किया है। हरनाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को शेयर किया है। वह कैप्शन लिखा, पूरा ब्रह्मांड आपके अंदर है। खबर लिखे जाने तक उनके पोस्ट को 723,723 यूजर्स लाइक कर चुके थे।

About rishi pandit

Check Also

मरून शिमरी गाउन पहनकर सनी लियोन ने गिराई बिजलियां, फोटोज ने मचाया बवाल

मुंबई बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं का जिक्र हो और सनी लियोन का नाम न आए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *