Saturday , September 21 2024
Breaking News

चुनाव परिणाम लोकतंत्र की नई इबारत लिखेंगे..अजय सिंह

पूर्व नेता प्रतिपक्ष का दावा कांग्रेस सरकार की होगी वापसी

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मप्र विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने हाल ही में सम्पन्न हुये विधानसभा की 28 सीटों में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा करते हुये कहा है कि ये चुनाव परिणाम भारतीय लोकतंत्र की नई इबारत लिखेंगे ! अजय सिंह ने कहा कि देश के लोकतांत्रिक इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब विधायकों की मंडी लगाई गई हो और संवैधानिक व्यवस्थाओं की धज्जियाँ उड़ाते हुए एक चुनी हुई सरकार को अपदस्थ किया गया हो !
भोपाल से चुरहट जाते समय कुछ समय के लिए सतना के सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैंने कई चुनाव लड़े और देखे लेकिन लोकतंत्र को कलंकित करने वालों के खिलाफ इस तरह का आक्रोश पहली बार देखा ! श्री सिंह ने कहा कि मुझे लगभग सभी सीटों पर जाने का अवसर मिला वहाँ मैंने महसूस किया कि यह चुनाव भाजपा और कांग्रेस का न होकर गद्दारों और लोकतंत्र पर आस्था रखने वाली जनता के बीच है !
अजय सिंह ने मप्र में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की वापसी का दावा करते हुए कहा कि 15 महीने की सरकार में कमलनाथ ने जनता के हित में जो निर्णय लिये थे उनका प्रभाव इन चुनावों में साफ तौर पर महसूस किया गया ! श्री सिंह ने कहा कि भाजपा ने जो कृत्य किया है वह माफी के योग्य नही है ! देश का इतिहास सिंधिया और शिवराज को कभी माफ नही करेगा !

About rishi pandit

Check Also

Satna: अलाउद्दीन खां संगीत समारोह संबंधी बैठक संपन्न, कलेक्टर ने दिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विगत वर्षो के भांति इस वर्ष भी उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *