Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Cricketer: दुष्कर्म के आरोप में फंसे पाक स्पिनर यासिर व दोस्त, बंदूक की नोक पर नाबालिग से बलात्कार, FIR दर्ज

Cricket fir against cricketer pak spinner yasir shah and his friend in misdeed case: digi desk/BHN/इस्लामाबाद/  पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। नाबालिग लड़की से बंदूक की नोक पर दुष्कर्म के आरोप में यासिर शाह और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन ने प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों पर 14 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप है। अब पुलिस जल्द ही बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने साधी चुप्पी
वहीं इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से कोई बयान नहीं आया है। शिकायतकर्ता ने कहा कि जब उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो यासिर ने उससे कहा कि वह मेरे लिए एक फ्लैट खरीदेगा और अगले 18 साल तक मेरा खर्च भी वहन करेगा। पाकिस्तान न्यूज चैनल जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि यासिर और उसके दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसका दुष्कर्म किया और अश्लील फिल्म भी बनाई।
यासिर को पसंद है कम उम्र की लड़कियां
शिकायतकर्ता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि जब मैंने यासिर शाह से व्हाट्सएप पर संपर्क किया और उसे मामले के बारे में बताया तो उसने मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि उसे कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं।
यासिर ने दी थी धमकी
लड़की ने आरोप लगाया कि टेस्ट क्रिकेटर यासिर शाह ने उसे धमकी दी कि वे इस मामले की जानकारी किसी को न दें। अगर वह इसकी जानकारी किसी को देती है तो इसके ‘गंभीर परिणाम’ होंगे। लड़की ने कहा कि यासिर ने कहा कि वह एक बहुत प्रभावशाली व्यक्ति है और वह एक उच्च पदस्थ अधिकारी को जानता है।

About rishi pandit

Check Also

बुमराह को आराम देने का कोई इरादा नहीं , कहा मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच पोलार्ड ने

मुंबई मुंबई इंडियंस के आईपीएल प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने के बावजूद बल्लेबाजी कोच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *