Sunday , May 19 2024
Breaking News

Amazon Prime: Amazon Prime पर देख सकेंगे लाइव क्रिकेट मैच, 1 जनवरी से शुरू होगी सर्विस

Live cricket matches will be able to watch on amazon prime video new service will start from 1 january: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर अब लोग लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग का मजा भी ले सकता है। कंपनी ने इसकी जानकारी दी है। अगले साल 1 जनवरी से न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज को अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगा। पिछले वर्ष नवंबर में अमेजन ने एक प्रमुख क्रिकेट बोर्ड से स्पेशल लाइव क्रिकेट अधिकार प्राप्त किए थे। मल्टी ईयर डील में न्यूजीलैंड में खेले जाने वाले इंटरनेशनल पुरुष और महिला क्रिकेट मैच का प्रसारण होगा।

प्राइम मेंबर्स खास तौर पर फरवरी 2022 में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड वुमन क्रिकेट टीम के बीच सीरीज को लाइव देख सकेंगे। वहीं भारत और न्यूजीलैंड पुरुष क्रिकेट टीम नवंबर 2022 में आमने-सामने होंगी। इन मैचों के अलावा जनवरी 2022 में बांग्लादेश का न्यूजीलैंड दौरा, फरवरी में साउथ अफ्रीका दौरा, मार्च में ऑस्ट्रेलिया और अप्रैल में नीदरलैंड की खेलेगी।

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट श्रृंखला अमेजन प्राइम वीडियो पर पहली बार स्ट्रीम होगी। जिसमें पहला मुकाबला 1 से 5 जनवरी के बीच माउंच माउंगानुई, तोरंगा में खेला जाएगा। प्राइम के मेंबर्स हर दिन भारतीय समयानुसार 3.30 बजे लाइव देख सकेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एग्जीक्यूटिव डेविट व्हाइट ने कहा कि यह स्पोर्ट्स प्रसारण के लिए बहुत रोमांचक समय है। हम लाइव क्रिकेट में प्रवेश कर रहे हैं। जिसे विशेष रूप से भारत में व्यापक रूप से एक लाया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि भारत में क्रिकेट को काफी देखा जाता है। अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हमारा जुड़ाव हमें अपनी पहुंच बढ़ाने और प्रशंसकों के साथ जुड़ने में मदद करेगा। हमें खुशी है कि साल 2022 में आने वाले सभी दौरों को प्राइम वीडियो पर लाइव देख सकेंगे।

About rishi pandit

Check Also

गुवाहटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में IPL 2024 का आखिरी लीग मैच खेला जाएगा, जाने पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली राजस्थान रॉयल्स वर्सेस कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 का 70वां और सीजन का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *