Friday , May 17 2024
Breaking News

काजोल ने करवा चौथ पर पतियों को दी ये खास सलाह, फनी मीम शेयर कर लिखा- इसके भरोसे ना रहें…

Karwa Chauth :mumbai/ एक्‍ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है. इस बार काजोल ने करवा चौथ (Karwa Chauth) को लेकर एक मजेदार मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्‍होंने मीम के जरिए पतियों को हिदायत दे डाली है. काजोल ने लिखा,’ कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें.’

काजोल इनदिनों काजोल सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ हैं. सिंगापुर से काजोल अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले काजोल ने बेटी न्यासा की फोटोग्राफी तारीफ करते हुए बेटी द्वारा खींची गई फोटो शेयर की थी. काजोल ने लिखा था, ‘ बस सच में साड़ी पहनना छूट गया था. एक ऐसा दिन था. साड़ी पहनने को मिस कर रही थी. हर संभावनाओं में मुझे साड़ी बहुत पसंद है. घर के फोटोग्राफर में एक और .. इस बार मेरी बेटी.’

कुछ दिनों पहले काजोल से एक यूजर ने पूछा था कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी. इसका जवाब देते हुए काजोल ने ना में जवाब दिया था. इसके अलावा एक और यूजर ने काजोल से पूछा था कि न्यासा का फिल्मों में आने का मन है तो काजोल ने इसका भी ना में ही जवाब दिया था.

न्‍यासा पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं. वह अक्सर हॉलीडे पर अपने माता-पिता के साथ वक्‍त बिताने के लिए मुंबई लौट आती हैं. काजोल और अजय देवगन भी अपनी खाली वक्‍त में अक्‍सर दोनों बच्‍चों न्‍यासा और युग को लेकर खूबसूरत वादियों में निकल जाते हैं.

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म ‘देवी’ थी जिसमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन भी थीं. फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट और उनकी एक्टिंग को लेकर खूब तारीफ हुई थी, हालांकि फिल्म पर साहित्यिक चोरी का भी आरोप लगा था. काजोल पति अजय देवगन के साथ ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में भी नजर आई थी जो ए‍क बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्‍म में काजोल ने अजय की पत्‍नी का किरदार निभाया था.

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *