Monday , May 20 2024
Breaking News

Upcoming EV: अगले वित्‍त वर्ष तक MG मोटर लॉन्च करेगी EV कार, जानिए इसकी कीमत और खास बातें 

Upcoming ev mg motor to launch ev car by next financial year know its price and features: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ साल 2022 में इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कर लॉन्च होने के लिए तैयार है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स और रेंज देने का दावा किया जा रहा है। इसी क्रम में एमजी मोटर इंडिया अगले साल आधुनिक फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने को तैयार है। एमजी मोटर इंडिया देश के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए अगले वित्त वर्ष के अंत तक इलेक्ट्रिक कार पेश करेगी। आइये आपको बताते हैं कैसी होगी एमजी मोटर की ये ईवी कार और क्या होगी इसकी कीमत।

एमजी मोटर ईवी की संभावित कीमत

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि इस वाहन की कीमत 10 से 15 लाख रुपये के बीच रखी जायेगी। एमजी मोटर वर्तमान में इलेक्ट्रिक वाहन श्रेणी में एसयूवी जेडएस ईवी बेचती है। कंपनी एक वैश्विक मंच पर आधारित इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी जिसे भारतीय बाजार के अनुसार तैयार किया जाएगा।

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव छाबा ने  कहा, ‘‘एसयूवी एस्टर के बाद हम एक इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में सोच रहे हैं। इलेक्ट्रिक वाहन को लेकर सरकार की तरफ से चीजों को स्पष्ट किए जाने के बाद हमें बहुत प्रोत्साहन मिला है। हम अगले वित्त वर्ष के अंत तक एक इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने जा रहे हैं। इस वाहन की कीमत 10 से 15 लाख रुपये के बीच होगी।”

About rishi pandit

Check Also

स्मार्टवॉच खरीदने से पहले इन 5 महत्वपूर्ण बातों को जानें

अगर आप एक नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो आपको कुछ खास बातों का ख्याल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *