Tuesday , May 21 2024
Breaking News

General Bipin Rawat: शहडोल में हर शख्स के वाट्सएप स्टेटस में जनरल रावत की लगी फोटो

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जांबाज जनरल बिपिन रावत की हेलिकॉप्टर क्रैश दुर्घटना में अचानक हुई मृत्यु से शहडोल शहर के लोग गमगीन हैं। शहडोल के रहने वाले सभी लोगों के वाट्सएप स्टेटस पर जनरल बिपिन रावत की फोटो लगी है। सभी अपनी-अपनी तरह से इस देशभक्त को अपनी ओर से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। किसी ने जनरल की धर्मपत्नी के साथ वाली फोटो को स्टेटस में लगाया है तो किसी ने सेना की वर्दी वाली फोटो स्टेटस में डाली है। जब से यह घटना हुई उसी वक्त से शहडोल मैं सिर्फ बिपिन रावत की ही चर्चा हो रही है। घर-घर में लोग इन के किस्से सुना रहे हैं और इंटरनेट मीडिया पर चल रही खबरें और टीवी पर समाचार देखकर लोग इनके बारे में जानने को उत्सुक हैं। हर कोई इंटरनेट मीडिया से जानकारी ले रहा है।

शोक संवेदनाओं का ताँता

कई लोग तो ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार यह जाना है कि जनरल बिपिन रावत की ससुराल शहडोल में थी। सभी अपनी-अपनी तरह से शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। शायद ही कोई ऐसा शख्स है जिसके वाट्सएप स्टेटस पर जनरल बिपिन रावत की फोटो आज नजर ना आ रही हो। इनकी याद लोग अपनी अपनी तरह से कर रहे हैं।

शादी कराने वाले पंडित भी भावुक

जनरल बिपिन रावत की शादी कराने वाले पंडित सुनील द्विवेदी जहां उन क्षणों को याद करके भावुक को रहे हैं तो वही सगे संबंधी और आसपास के लोग जो इनसे पहले से परिचित है वे उनको नेक दिल और सच्चा देशभक्त बता रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से नानी और नाती की मौत, सोहगपुर थाना क्षेत्र की घटना

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *