Saturday , October 5 2024
Breaking News

Madhuri Dixit: Madhuri के बेटे रेयान ने कैंसर पीड़ित के लिए किया ऐसा काम, जानकर आप भी कह उठेंगे कमाल है..!

Actress madhuri dixit nane son ryan donate his hair: digi desk/BHN/मुंबई/  फिल्मी सितारों के बच्चे अक्सर किसी न किसी कारण चर्चाओं में रहते हैं। जहां आर्यन खान और अनन्या पांडे का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के छोटे बेटे रेयान (Ryan) भी इन दिनों सुर्खियों में है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह माधुरी के बेटे की तारीफ हो रही है। दरअसल रेयान ने काम ही ऐसा कुछ किया है। धक-धक गर्ल के बेटे ने कम उम्र में ऐसा कुछ किया, जो शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि रेयान पर गर्व है।

रेयान नेने ने बाल किए दान

दरअसल रेयान नेने ने कैंसर मरीजों के लिए अपने बाल दान कर दिए हैं। माधुरी दीक्षित नेने ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने बेटे को हीरो बताया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेयन एक हेयर सैलून में बैठे हैं। वह दो लोग उनकी लंबी चोटी को काट रहे हैं। इस दौरान रेयान रिलेक्स मूड में बैठे हैं और बाल कटवा रहे हैं।

माधुरी दीक्षित को बेटे पर गर्व

वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘सभी हीरो केप नहीं पहनते, लेकिन मेरा पहनता है।’ राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर मैं कुछ खास शेयर करना चाहती हूं। कैंसर के लिए कीमो से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रेयान का दिल टूट गया। वे जिस हर चीज से गुजरते हैं, उनके बाल झड़ जाते हैं। मेरे बेटे ने कैंसर सोसाइटी को बाल दान करने का कदम उठाया है। हम माता-पिता होने के नाते उसके इस कदम पर गर्व है। दिशानिर्देशों के अनुसार बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ाने में दो साल लग गए। ये इसका फाइनल स्टैप था।

 

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *