Sunday , May 5 2024
Breaking News

Rishifal 1st November : ऑफिस में शुभ समाचार मिलेगा, निवेश पर फायदा होगा, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार 

मेष- व्यापार में लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा। जीवन साथी से सहयोग मिलने के योग हैं। अविवाहित लोगों की लव लाइफ अच्छी हो सकती है। आपके काम करने के तरीके में बदलाव हो सकता है, जिससे आपको फायदा होगा। इससे काम का तनाव कम हो सकता है।

वृष- आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। इससे आपके काम में कोई चुनौती बड़ी नहीं लगेगी और आप अच्छा काम करेंगे। निजी जीवन की समस्याओं को भी सुलझाने के लिए आज आप समय देंगे। मानसिक रूप से मजबूत रहें, जिससे परेशानी कम होगी। संतान की ओर से शुभ समाचार सुनने की संभावना रहेगी और निजी जीवन में खुशियां आएंगी।
मिथुन- आज ऑफिस में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. तीर्थ यात्रा की भी संभावना है। व्यापार में निवेश के लिए समय अच्छा है। अत्यधिक काम का बोझ आपको थका हुआ और ऊब महसूस कराएगा। मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्ति में समय व्यतीत होगा। असमंजस की स्थिति रहेगी, काम का दबाव अधिक रहेगा।

कर्क- आज आप कुछ लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। आप नौकरी बदलने पर भी विचार कर सकते हैं या अतिरिक्त आय के लिए आपको भाग्य का साथ मिल सकता है। नई शुरुआत करने में भी आपको सफलता मिल सकती है। रुका हुआ धन मिलने की संभावना है। अचानक धन लाभ हो सकता है। व्यापार में नए सौदे हो सकते हैं।

सिंह- आज आप अपने काम को सबसे ज्यादा प्राथमिकता देंगे और इसलिए कार्यक्षेत्र में आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. विवाहित जातक अपने गृहस्थ जीवन को सुखमय बनाने के लिए बहुत प्रयास करेंगे और इससे उन्हें अच्छा लाभ भी मिलेगा, लेकिन जीवन साथी की सेहत उन्हें परेशान करेगी। आपके परिवार को आज आपकी आवश्यकता हो सकती है। आमदनी बढ़ाने के लिए आप कोई नया तरीका अपना सकते हैं।
कन्या- आज के दिन आपको हर क्षेत्र में सफलता के साथ प्रेम में भी सफलता मिलेगी. पैसों से जुड़ा कोई मामला आपको तनाव दे सकता है। व्यापार के सिलसिले में प्रवास होगा और उसमें लाभ होगा। व्यापार के क्षेत्र में आपको लाभ, प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। पुराने विवाद आज आपके सामने आ सकते हैं।
तुला- कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. नौकरी और व्यापार में समय पर सहयोग नहीं मिलने से परेशानी हो सकती है। कुछ लोग आपके काम का विरोध भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप कुछ नया और बहुत कुछ करने के बारे में सोच सकते हैं। आने वाले कुछ दिनों में आप कोई बड़ा काम करने की योजना बना सकते हैं।
वृश्चिक- आज आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. आपके रुके हुए काम अपने आप आगे बढ़ने लगेंगे जिससे मानसिक प्रसन्नता रहेगी और आज आपका दांपत्य जीवन भी खुशियों से भरा रहेगा। जीवन साथी घर की खुशियों के लिए मिलकर कुछ करने की कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने प्रियतम के गुस्सैल स्वभाव के कारण थोड़े दुखी हो सकते हैं। आप काम को लेकर बहुत व्यस्त रहेंगे और बहुत सक्रिय भी रहेंगे।
धनु – नए कार्यों को हाथ में लेने में सक्षम होंगे। इसके अलावा आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकेगा। आज सोच-समझकर ही कोई निर्णय लें क्योंकि कोई छोटा सा परिवर्तन व्यापार में वृद्धि करेगा। रिश्तेदारों के साथ किसी गलतफहमी के कारण आज आप थोड़े दुखी रहेंगे। रियल एस्टेट से जुड़े विमर्श में सावधानी बरतने की जरूरत है। व्यापार और वाणिज्य में आसान आर्थिक लाभ होगा।
मकर- पुरानी परेशानियां खत्म होने के योग हैं. स्थिति अनुकूल हो सकती है, लंबित कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें। व्यापार और नौकरी में नए विचार मिल सकते हैं। आपका एनर्जी लेवल बढ़ सकता है। किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। पार्टनर से अनबन हो सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें। सेहत के लिहाज से दिन ठीक है।
कुंभ- आज आप पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बढ़ाने की कोशिश करेंगे. ऐसे काम करेंगे, जिससे आपके परिवार वालों के चेहरे पर खुशी आएगी। काम के सिलसिले में आपको थोड़ा ध्यान देना होगा, आपका मन वहां से हट सकता है। व्यापार के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है और आगे बढ़ सकते हैं। नई शुरुआत करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। अपने सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें और अपने बॉस को भी खुश रखने की कोशिश करें।
मीन- आज आप खुद को समय देना चाहेंगे. शांत वातावरण में कार्यों को निपटाने से राहत मिलेगी। लंबे समय तक दौड़ने में लगे रहने से थकान महसूस होगी। माता का पूरा सहयोग मिलेगा। अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने का प्रयास करें। व्यापारियों के लिए समय शुभ है। परिवार के कई मामलों को निपटाना होगा। परिवार को आपकी मदद की जरूरत है। नए लोगों से संपर्क बढ़ाने से लाभ होगा। फोन पर जरूरी खबर मिलने पर यात्रा होगी।

About rishi pandit

Check Also

लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने के लिए महिलाएं जरूर करें यह काम

खासतौर पर महिलाओं का इस बात का ख्याल रखना चाहिए की मां लक्ष्मी की कृपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *