Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: रैगांव में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कहा-अपने विधायकों का ही हिसाब-किताब ठीक रख लो..!

रैगांव के करही कोठार और रनेही गांव में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रैगांव में 30 अक्टूबर को मतदान है। इसके लिए भाजपा और कांग्रेस की लगातार चुनावी सभाएं जारी हैं। आज रैगांव के करही कोठार और रनेही गांव में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के लिए लोगों से समर्थन मांगा। वहीं सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस द्वारा 15 साल का हिसाब मांगने के जवाब में उन्होंने मंच से कहा कि हमारे 15 साल के हिसाब के लिए पर्याप्त है कि हम लगातार 15 साल से सरकार में हैं और जनता हम पर मुहर लगा रही है। हमसे 15 महीने का हिसाब मांग रहे कमल नाथ अपने विधायकों का ही हिसाब किताब ठीक रख लो। यही हमारा 15 साल का हिसाब है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनका हिसाब सही नहीं रहा, हमसे हिसाब मांगते हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी है। झूठ बोलने का टेंडर अगर किसी के नाम खुला है तो वह कमल नाथ के नाम। कांग्रेस देश के अंदर सिर्फ वैमनस्यता फैलाने का काम करती है। भ्रम फैलाने का काम करती हैं। इनका नेतृत्व ही भ्रमित है। इनकी सरकार में उड़ता हुआ पंजाब देखो, डोलता हुआ राजस्थान देखो, और डगमगाता हुआ छत्तीसगढ़ देख लो।

कांग्रेस डूबता जहाज 

रैगांव की चुनावी सभा में अब तक सबसे जोरदार तरीके से कांग्रेस को लताड़ लगाने वाले नरोत्तम ने कहा कि कांग्रेस का गणित बिगड़ा पड़ा है और 30 तारीख के चुनाव में कमल नाथ कांग्रेस का भूगोल भी बिगड़ जाएगा। कांग्रेस रहने वाली नहीं है डूबता जहाज है। दोनों नेतृत्व आप देखो। कहां कमल नाथ कहां शिवराज। केंद्र में देखो कहां राहुल बाबा कहां नरेंद्र भाई मोदी। इनसे अपनी सरकार तक नहीं चली। इन्होंने झूठ बोला दो लाख तक का कर्जा माफ कर देंगे। 27 महीने में 27 एमएलए कांग्रेस छोड़कर जा चुके हैं।

निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा की सदस्यता ली

रैगांव विधानसभा क्षेत्र में करही कोठार में हुई गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की जनसभा में क्षेत्र से ही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे पुष्पेंद्र बागरी भाजपा के मंच में पहुंचे और अपने आधा सैकड़ा साथियों के साथ भाजपा की सदस्यता लेते हुए भजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी को समर्थन कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *