Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Rewa: पति को बचाने आई महिला पर सब्‍बल से हमला, मौके पर मौत, जनेह के जमुनिया गांव में हुई वारदात 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पति के साथ हो रहे विवाद में पति का साथ देने मौके पर पहुंची पत्नी भी आरोपी से भिड़ गई। जहां आरोपी द्वारा सब्बल मारकर महिला को मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना बुधवार की देर रात की बताई गई हैं।  यह वारदात रीवा जिले के जनेह थाना अंतर्गत जमुनिया गांव का है। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस द्वारा न केवल मामला दर्ज कर लिया गया है बल्कि घटना के आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली है। गुरुवार की सुबह पीएम उपरांत मृतिका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

सब्बल से हमला

जानकारी के तहत जमुनिया गांव निवासी सावित्री बाई पर गांव के ही आरोपी बड़ेलाल कोल ने सब्बल से हमला करके घायल कर दिया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी बड़ेलाल कोल शराब पार्टी करके घर जा रहा था और वह हरीशचंद्र कोल के घर के पास पहुचा तो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। जब हरीशचंद्र ने मना किया तो वह उसे भिड़ गया। वही हरीशचन्द्र के बचाव में उसकी पत्नी सावित्री बाई आ गई। इसी बीच आरोपी बड़ेलाल सब्बल से महिला पर तबाड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे महिला की मौत हो गई।

ग्रामीणो ने पकड़ा

बताया गया है कि महिला के मौत हो जाने की जानकारी लगते ही आरोपी गांव से भागने का प्रयास किया। ग्रामीणों को जानकारी लग गई और उन्होने आरोपी की घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है।  मारपीट और हत्या के बाद हमलावर आरोपी ने अपने घर में आग लगा दिया। जिससे उसकी ग्रहस्थी जल गई। बताया जा रहा है कि शराबी ने मामला से बचने के लिए घर में आग लगने जैसी घटना किया है। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुच कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *