Monday , May 20 2024
Breaking News

Hit and Run: सीएम भूपेश बघेल ने जशपुर की घटना में मारे गए युवक के परिजनों को 50 लाख मुआवजे की घोषणा की

Jashnpur Hit and Run: digi desk/BHN/ जशपुरनगर/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विजय दशमी के दिन जशपुर जिले के पत्थलगांव विकासखंड में गाड़ी चढ़ने में जान गंवाने वाले गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। घटना को लेकर लोगों  में अब भी जबरदस्त आक्रोश है। वहीं पुलिस और प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। पत्थलगांव विकासखण्ड में विजय दशमी के दिन दोपहर एक बजे भक्त दुर्गा विर्सजन करने सडक पर उत्साह पूर्ण माहौल में चल रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार वाहन के चालक ने गाड़ी भक्तों पर चढा दी। जिसमें भक्त गौरव अग्रवाल की मौत हो गई। जबकि कई घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जेल में डाल दिया है। आरोपी बबलू विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी बैढन और दूसरा आरोपी शिशु पाल साहू निवासी बरगवाम सिंगरोली शामिल हैं।

साथ ही सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति के प्रति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जशपुर जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल और पत्थलगांव विधायक राम पुकार सिंह ने संवेदना व्यक्त करते हुए कलेक्टर से लगातार फोन से संपर्क करने घायल व्यक्तियों का हाल चाल जाना और प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास करने को कहा। घायल लोगों का प्रशासन हर संभव सहायता करने दावा कर रही है। वहीं अस्पतालों में घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि प्रशासन का पूरा अमला घायल को पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं। डाक्टरों ने जानकारी देते हुए बताया है कि 12 घायल मरीजों का इलाज पत्थलगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है और चार घायल मरीजों को रायगढ़ के जिला चिकित्सालय रिफर किया गया। कलेक्टर ने कहा कि घायल मरीजों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने देगी।

About rishi pandit

Check Also

कलेक्टर ने सुदूर व संवेदनशील इलाकों मे नियद नेल्लानार योजना के कार्यों का किया निरीक्षण

दंतेवाड़ा जिले के कलेक्टर मयंक चतुवेर्दी ने अपने एक दिवसीय भ्रमण के दौरान "नियद नेल्लानार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *