Saturday , May 4 2024
Breaking News

Sucide: व्‍यापार में घाटा और आर्थिक तंगी से परेशान कारोबारी ने फांसी लगाई

Troubled businessman hanged: digi desk/BHN//इंदौर/ एमआइजी क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी 65 वर्षीय अमृतलाल बत्रा ने अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पालासिया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। बत्रा ने सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होने फोरेक्स ट्रेडिंग में घाटा और आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है।

दामाद रितेश ने बताया कि उनकी दुकान पालासिया स्थित जे टावर में तल मंजिल पर जूतों का होलसेल का बड़ा कारोबार है। वे रोज की तरह सुबह 8 बजे दुकान पर जाने का कहकर निकले थे। कुछ दिनों से वे परेशान चल रहे थे, स्वजनों से भी बात नहीं कर रहे थे, उन्होंने घर से निकलते समय यह भी कहा था कि वे 12 बजे अपनी बेटी से मिलने महू पहुंचेंगे। सुबह 9 बजे जब उनको फोन किया तो नहीं उठाया। घर वालों ने भी कई बार फोन किया। फोन नहीं उठाया तो सभी घबरा गए। दुकान भी गए लेकिन शटर बंद थी।

बहुत ढूंढ़ने के बाद भी जब नहीं मिले तो एमआइजी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इतने में रितेश जे टावर स्थित आसपास के दुकानदारों से जानकारी लेने गए तो शटर का ताला खुला था। शटर उठाकर देखी तो वृद्ध फंदे पर लटके थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। शव एमवाय में रखवा दिया है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंपा जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

चुनाव आयोग को इंदौर में वोटिंग प्रतिशत में गिरावट की संभावना

इंदौर मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा वोटर वाले इंदौर में चुनाव आयोग को गर्मी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *