Saturday , May 18 2024
Breaking News

उत्तराखंड के मसूरी में आज एक कार के सड़क से नीचे गिर जाने से दुर्घटना में 5 लोगों की मौत

मसूरी
उत्तराखंड के मसूरी में शनिवार तड़के एक कार के सड़क से नीचे गिर जाने की घटना में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मसूरी में झड़ीपानी के पास कार करीब 60 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई।

 उन्होंने बताया कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं में से एक ने नजदीकी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दमकल विभाग के अधिकारी धीरज सिंह तड़ियाल ने कहा कि दूसरी घायल महिला नयनश्री (24) का अब भी इलाज किया जा रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

धामी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "मसूरी में एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत की दर्दनाक खबर मिली। दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवारों को दर्द सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।" उन्होंने बताया कि हादसे की जानकारी सुबह करीब साढ़े पांच बजे मिली। उन्होंने बताया कि सभी पीड़ित शनिवार सुबह यात्रा पर मसूरी आए थे। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अमन सिंह राणा (22), दिंग्यांश प्रताप भाटी (23), तनुजा रावत (22), आशुतोष तिवारी एवं हृदयांश चंद्र (24) के रूप में हुई। 

About rishi pandit

Check Also

चार्जिंग केबल से घोंटा पत्नी का गला, फिर भाग गया जर्मनी…आरोपी के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस

कोझिकोड केरल में एक व्यक्ति के खिलाफ शादी के कुछ ही दिनों बाद अपनी नवविवाहित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *