Saturday , July 6 2024
Breaking News

सीएमओ ने दी थाने में शिकायतः पूर्व श्रमिक देता है गाड़ी के नीचे आने की धमकी

कटनी/विजयराघवगढ़। मुख्य नगर परिषद अधिकारी संजय समुद्रे ने विजयराघवगढ़ थाने में लिखित शिकायत की है। इसमें उल्लेख है कि पूर्व में नगर परिषद में मस्टर श्रमिक के रूप में पदस्थ कम्प्यूटर ऑपरेटर गोपाल उन्हें फोन पर आत्मदाह की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

उन्होंने बताया कि कर्मचारी को कार्य में लापरवाही व प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत हितग्राहियों से पैसा लेने की शिकायत के कारण उसे नगर परिषद से निकाल दिया गया था। अब वह कार्यालय में आकर आत्महत्या की धमकी देता है। उनकी गाड़ी के नीचे आकर जान देने की धमकी दे रहा है। पुलिस को सूचना देते हुए मामला दर्ज करने की मांग की गई है। सीएमओ का कहना है कि परिषद में पदस्थ रहते हुए गोपाल ने अधिकारियों के नाम पर वसूली भी की थी। इसकी नगर परिषद ने मुनादी भी कराई थी। अब इस कर्मचारी द्वारा उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है।

मुख्य लाइन में छेद कर लिया पानी, एफआइआर

टंकी से गुजरी मुख्य लाइन में बिना अनुमति छेद कर पानी लेने के मामले में नगर परिषद विजयराघवगढ़ के सीएमओ संजय समुद्रे के निर्देश पर वार्ड क्रमांक 13 निवासी सुशील गुप्ता के खिलाफ शनिवार को एफआइआर दर्ज कराई गई।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद को शिकायत मिली थी कि वार्ड नंबर 13 में बरही रोड मुख्य चौराहा निवासी सुशील गुप्ता द्वारा नगर परिषद की स्वीकृति के बिना पाइपलाइन में छेद कर छह महीने से पानी का दुरुपयोग किया जा रहा है। नगर परिषद विजयराघवगढ़ के सीएमओ के निर्देश पर जल आपूर्ति कर्मचारी धर्मेंद्र त्रिपाठी, देवदास नामदेव ने मौके पर जाकर गड़बड़ी पकड़ी और अवैध कनेक्शन लेने के मामले में एफआइआर करवाई।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *