Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna: शराब पिलाने के बाद युवक की पिटाई कर तेजाब फेंका, युवक गंभीर, अमरपाटन के असरार गांव में दिल दहला देने वाली वारदात 

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ अमरपाटन थाना अंतर्गत पहले तीन लोगों ने शराबखोरी की फिर दो ने मिलकर एक की जमकर पिटाई कर दी और तेजाब डाल दिया। असरार गांव में एक ऐसा जघन्य वारदात का मामला सामने आया है जिसने मानवता को तार-तार कर दिया। एक युवक को कुछ लोगों ने पहले तो शराब पिलाई फिर पिटाई की व उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया नतीजन युवक गंभीर रूप से जल गया। मामला जिले के अमरपाटन थाने के असरार गांव का है। घायल को उपचार के लिए अमरपाटन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अशोक सोधिया 32 वर्ष ने अपने चचेरे भाई राकेश व अतुल पर आरोप लगाते हुए बताया है कि दोनों ने मुझे शराब पिलाई व बाद में मारपीट की व मेरे ऊपर तेजाब फेंक दिया।

पुलिस बता रही संदिग्ध मामला 

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर यादव का कहना है कि पूरा मामला संदिग्ध है। पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है जिसने पूछताछ में बताया कि हम घायल से कई दिनों से नहीं मिले हैं व गत रात्रि अपने घर पर थे जिसकी जांच कराई जा सकती है। लिहाजा पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

प्रतिबंध के बावजूद मिला एसिड

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार एसिड को खुले बाजार में बिकने पर प्रतिबंध किया गया है। लेकिन बाजार में लोगों को ऐसे उपलब्ध हो जा रहा है। इस घटना से यह सच्चाई भी सामने आई है कि असामाजिक तत्वों के पास भी खुलेआम एसिड पहुंच रहा है जिस पर लगाम लगाना अति आवश्यक हो गया है। सतना में अब तक किसी पुरुष पर एसिड हमले की यह पहली वारदात बताई जा रही है जिसकी जांच अब पुलिस ने शुरू कर दी है।

 

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *