Monday , April 29 2024
Breaking News

Militant Attack : आतंकियों ने श्रीनगर में कश्मीरी हिंदू दवा व्यापारी सहित 3 नागरिकों की हत्या की

Militant Attack: digi desk/BHN/श्रीनगर/ आतंकियों ने मंगलवार देर शाम को श्रीनगर में फिर दो नागरिकों की गोली मार कर हत्या कर दी। इनमें एक स्थानीय हिंदू दवा व्यापारी है, जबकि दूसरा अन्य राज्य का नागरिक है जो श्रीनगर के लाल बाजार में गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था। इसके अलावा बांडीपोर के शाहगुंड इलाके में भी एक स्थानीय नागरिक की गोलीमार कर हत्या कर दी। हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान छेड़ दिया है। आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने की आशंका है। दो दिन के अंदर आतंकियों ने इस तरह से चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के इकबाल पार्क के पास आतंकियों ने मंगलवार शाम करीब सात बजे एक मशहूर बिंदरू कैमिस्ट शॉप में घुस कर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों ने 68 वर्षीय हिंदू दव व्यापारी मक्खन लाल बिंदरू को निशाना बनाते हुए फायरिंग की, जिसमें बिंदरू को कई गोलियां लगीं। आतंकी हमसे से आसपास अफरातफरी मच गई। आतंकियों के भागने के बाद लोगों ने लहूलुहान कैमिस्ट बिंदरू को उठाकर श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हमले के कुछ ही देर बाद आतंकी ने लाल बाजार में गोलगप्पे बेचने वाले को भी गोली मारकर हत्या कर दी। वह दूसरे राज्य का नागरिक था, लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हुई है। तीसरा मामला बांडीपोर का है। यहां शाहगुंड के हाजिन निवासी मोहम्मद शफी को गोली मार कर हत्या कर दी गई। शफी का बेटा सूमो सर्विस का प्रधान बताया जा रहा है।

दो दिन में पांच नागरिकों की हत्या 

श्रीनगर के व्यस्त इलाके में आतंकियों ने दो दिन के अंदर चार नागरिकों की हत्या कर दी। दो दिन पहले ही श्रीनगर के करण बाग और बटमालू में कुछ ही देर के अंदर में दो युवकों की गोलीमार कर हत्या कर दी थी। इस तरह से आज देर शाम को फिर आतंकियों ने दो नागरिकों की हत्या कर दी। वहीं बांडीपोर के शाहगुंड में भी इसी तरह से हत्या की गई। पांचों मामलों में आतंकियों ने नागरिक को करीब से गोली मारी है।

 

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, तीन गिरफ्तार

नागपुर महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *