Thursday , May 2 2024
Breaking News

Crime : वेतन विवाद को लेकर सुरक्षा गार्ड ने सुपरवाइजर को गोली मारी, मौत 

Security guard kill supervisor: digi desk/BHN/ भोपाल/ राजधानी के एमपी नगर थाना क्षेत्र में निर्माण सदन में तैनात सिक्‍युरिटी गार्ड ने सुपरवाइजर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना गुरुवार सुबह की है। बताया जाता है कि दोनों के बीच वेतन को लेकर विवाद हुआ था, जिससे आक्रोश में आकर गार्ड ने अपनी 12 बोर की बंदूक से सुपरवाइजर को दो गोली मार दीं। सुबह-सुबह गोली चलने की आवाज सुनकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित सुरक्षा गार्ड भागने की कोशिश में एक वाहन टकराकर गिर गया। उसे लोगों ने पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, सुपरवाइजर के शव को हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है।

एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया के मुताबिक अरेरा हिल्स पर स्थित निर्माण सदन में सर्वोदय सिक्युरिटी कंपनी की ओर से मयंक तिवारी सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात है। उसकी तैनाती कुछ दिन पहले ही हुई है। सिक्युरिटी कंपनी का सुपरवाइजर राजकुमार ठाकुर सुबह गार्ड की गिनती करने के लिए निर्माण सदन पहुंचा था।

वेतन की बात को लेकर मयंक तिवारी का राजकुमार ठाकुर से विवाद हुआ । बातों-बातों में विवाद बढ़ गया और मयंक में गुस्‍से में आकर राजकुमार के सीने व पेट में दो गोली मार दी। खून से लथपथ राजकुमार को तत्काल जेपी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्‍या का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजन हमीदिया अस्‍पताल की मर्च्‍युरी पहुंच गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्यार में दिल टूटने पर युवक ने दे दी जान, भाई से कहा- ‘अम्मी-अब्बू का ख्याल रखना’

Madhya pradesh ujjain ujjain suicide youth suicides on break up with a girl asks brother …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *