Saturday , October 5 2024
Breaking News

फेसबुक में दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले को ले गई छत्तीसगढ़ पुलिस

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। पहले फेसबुक में लड़की से दोस्ती की और उससे शादी का वादा कर दुष्कर्म करने वाले युवक को छत्तसीगढ़ पुलिस ने बुधवार को अमरपाटन के रामनगर स्थित साहू मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ ले गई।
प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अमरपाटन थाना क्षेत्र के रामनगर रोड स्थित साहू मोहल्ले में रहने वाले पंकज साहू ने पहले फेसबुक पर युवती से दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी युवक एयरफोर्स में कार्यरत है। बताया गया है कि दुष्कर्म के बाद युवक शादी की बात को टालता रहा जिससे नाराज युवती ने छत्तीसगढ़ के गोलबाजार थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गोलबाजार थाने की पुलिस प्राइवेट वाहन से अमरपाटन पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सभापुर में नाबालिग से बलात्कार का आरोपी इंदौर से पकड़ा गया

सभापुर थाना पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर उसका पहले यौनशोषण किया और फिर पकड़े जाने के डर इंदौर भाग गया। सभापुर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कई जगहों पर दबिश दी। इस दौरान आरोपी युवक की मोबाइल लोकेशन इंदौर में ट्रेस हुई। जानकारी मिलते ही सभापुर पुलिस थाने का एक दल इंदौर गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *