Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Radhika Madan: ब्लैक ब्रालेट और बर्शका पैंट में नजर आईं एक्ट्रेस राधिका मदान, लोगों ने किया ट्रोल, कहा पागल…!

Actress radkhia madan seen in black bralette: digi desk/BHN/टेलीविजन अभिनेत्री से बॉलीवुड स्टार बनीं राधिका मदान को हाल ही में मुंबई में सनी कौशल के साथ अपने आगामी फिल्म ‘शिद्दत’ का प्रचार करते देखा गया। लेकिन जिस चीज ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचा, वह उनकी फिल्म नहीं थी, बल्कि उनके कपड़े थे। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ब्रालेट और बर्शका पैंट पहना था। एक इवेंट में सनी और राधिका साथ पहुंचे थे और दोनों ने मुस्कुराते हुए पोज भी दिया।

इन दोनों कलाकारों का वीडियो विरल भयानी के बॉलीवुड पैप अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इसके बाद राधिका को उनके कपड़ों के लिए काफी ट्रोल किया गया।

राधिका को Jaywalking और Bershka चेकर्ड पैंट की एक कस्टम मेड काले रंग की ब्रालेट पहने देखा गया, जबकि सनी कौशल ने आरामदायक कैजुअल कपड़े पहने थे।

ट्रोलर्स में से एक ने कमेंट किया, ‘वह क्या पहन रही है’, एक अन्य यूजर ने लिखा: ‘उसने क्या पहना है? उनका फैशन सेंस चला गया है’

ट्रोलर्स उर्फी जावेद के साथ की तुलना

इसी तरह की टिप्पणियों ने पोस्ट की टाइमलाइन पर बाढ़ ला दी। यूजर्स में से एक ने उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद से भी की, जिनके नए एयरपोर्ट लुक की काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने एक रिप्ड डेनिम जैकेट पहनी थी, जिससे उनकी हल्की पेस्टल रंग की ब्रा दिख रही थी। उन्होंने इसे डेनिम जींस के साथ पेयर किया और कैमरे के सामने खुशी-खुशी पोज दिए।

Hotstar  पर रिलीज होगी सिद्दत

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिद्दत में सनी कौशल, राधिका मदान और डायना पेंटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी।

About rishi pandit

Check Also

संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर हर तरफ चर्चा, पर कर दी बड़ी गलती

मुंबई संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' वेश्यालयों में वेश्याओं के जीवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *