Monday , May 6 2024
Breaking News

Accdient: डैम पर दोस्‍तों के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे तीन युवकों की कुंड में डूबने से मौत

Accdient, youth drowed in kund: digi desk/BHN/ भोपाल/विदिशा/ विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र में स्‍थित हलाली डैम के मिनी पचमढ़ी झरना के पास कुंड में तीन डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। घटना रविवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है। मृतक भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र निवासी थे। गोताखारों ने दो युवकों के शव पानी से निकाल लिए हैं। तीसरे की तलाश जारी है। उनके दो दोस्‍त किसी तरह तैरकर पानी से बाहर निकल आए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली।

विदिशा जिले के देहात के करारिया थानांतर्गत खामखेड़ा पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक हलाली डैम के पास पचमढ़ी मंदिर के पास प्राचीन और काफी गहरा कुंड है। इस कुंड में लगभग सौ फीट की ऊंचाई से झरने का पानी गिरता है। रविवार सुबह करीब आठ बजे पांचों युवक झरने के पास नहा रहे थे। इस दौरान वहां जमी काई के कारण पैर फिसलने से कुंड में जा गिरे।

करारिया थाना प्रभारी अरुणा सिंह ने बताया कि अशोका गार्डन निवासी अमित पटेल, अभय शर्मा, मोहित शर्मा और भीम नगर निवासी अभिषेक सिंह पिकनिक मनाने पचमढ़ी कुंड पहुंचे थे। चारों कुंड के ऊपर बने झरने में नहाने लगे, तभी पैर फिसलने से सीधे कुंड में जा गिरे। इनमें से अभिषेक सिंह और उसका साथी अभिषेक शर्मा किसी तरह तैरकर कुंड से बाहर निकलने में कामयाब रहे। सूचना मिलने पर पुलिस गोताखारों के साथ पहुंची। सर्चिगं के दौरान अमित पटेल (17) और अभय शर्मा (19) के शव बरामद हो गए। कुंड में लापता मोहित शर्मा की तलाश की जा रही है। विदिशा एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया कि दो शव बरामद कर लिए गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: व्यापारियों के बाद वोट % बढ़ाने डॉक्टर भी आए आगे, बोले- वोटिंग करने वाले को फ्री देंगे परामर्श

Madhya pradesh bhopal mp lok sabha election after businessmen doctors also came forward to increase …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *