Monday , May 6 2024
Breaking News

Suicide: रक्षाबंधन पर किया प्रेम विवाह, रात में पति से विवाद और सुबह फांसी पर लटका मिला शव!

MP Suicide News: digi desk/BHN/ ग्वालियर/पटेल नगर में रविवार की सुबह 20 वर्षीय युवती का शव घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला है। मृतिका ने रक्षाबंधन पर राहुुल बाथम से प्रेम विवाह किया था। रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, सुबह नेहा फांसी पर लटकी मिली। युवती के फांसी लगाने की सूचना पुलिस को सुबह साढ़े चार बजे के लगभग मिली। फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद युवती के शव को डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

पटेल नगर निवासी राहुल बाथम का नेहा चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने रक्षाबंधन पर आपसी रजामंदी से शादी कर ली। दोनों एक साथ पटेल नगर में रहते थे। रविवार की तड़के साढ़े चार बजे के लगभग राहुल बाथम ने पुलिस को सूचना दी कि नेहा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस युवती के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव को जांच के लिए मौके पर बुला लिया गया। युवती ने दुपट्टे जैसे कपड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने युवती के शव का दोपहर में पीएम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

शादी के बाद नस भी काटी थी

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि नेहा चौहान प्रेम विवाह करने के बाद संतुष्ट नहीं थी। उसने फांसी लगाने से पहले आत्महत्या करने के इरादे से अपने हाथ की नस भी काट ली थी, लेकिन समय पर नजर पड़ जाने के कारण राहुल इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गया। जिससे उसकी जान बच गई। राहुल ने पुलिस को बताया कि दोनों की बीच रात को अनबन हुई थी। दोनों सो गए। सुबह उसकी नींद खुली तो नेहा फांसी पर लटकी हुई थी। उसे नहीं मालूम रात में उसने कब फांसी लगा ली। पुलिस युवती के आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: शिवपुरी में चुनावी रंजिश में युवक को मारी गोली, विधानसभा चुनाव में हुआ था जघन्य हत्याकांड

Madhya pradesh shivpuri shivpuri crime news young man shot due to election rivalry heinous murder …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *