Thursday , May 2 2024
Breaking News

Shahdol: रात को रास्ते में खराब हुई गाड़ी तो एसपी को घुमा दिया फोन, पुलिस कप्तान ने भी वाहन की व्यवस्था कर पहुंचवाया घर

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ ब्यौहारी का रहने वाला एक परिवार रविवार रात इलाज कराकर घर वापस लौट रहा था। जिस गाड़ी से परिवार वापस हो रहा था वह गाड़ी बीच रास्ते में खराब हो गई। वाहन में बैठे व्यक्ति ने मदद के लिए एसपी अवधेश गोस्वामी को फोन लगा दिया। एसपी ने भी दरियादिली दिखाते हुए तत्काल पुलिस का वाहन भिजवाया और परिवार को सुरक्षित घर भिजवाया। एसपी के इस काम की जमकर तारीफ हो रही है।

चित्रकूट से इलाज कराकर वापस लौट रहे थे 

ब्यौहारी के रहने वाले दीपेंद्र सोनी व उनका छोटा भाई दीपांशु सोनी अपनी मां चमेलिया सोनी का चित्रकूट से इलाज कराकर वापस घर लौट रहे थे। देवलोंद थाना क्षेत्र के जंगल के पास अचानक उनकी गाड़ी खराब हो गई। रात काफी हो चुकी थी और परिवार डरा हुआ था। मदद के लिए शहडोल एसपी अवधेश गोस्वामी को फोन लगा दिया। यहां फोन पर मदद मांगने वाले को एसपी ने तत्काल डायल 100 भेज दिया।

वाहन लेकर पहुंच गया स्टाफ 

उस परिवार की मदद करने के लिए मौके पर डायल 100 के साथ देवलौन्द थाने के एएसआइ रमाकांत शुक्ला, हेड कांस्टेवल मुकेश बघेल व पुलिसकर्मी उदय रावत पहुंचे। सोनी परिवार को वाहन में बैठाया और खराब गाड़ी को टोचन कर घर तक पहुंचाया। परिवार के लोगों ने एसपी के इस काम की जमकर प्रशंसा की और फोन कर आभार भी जताया।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *