Sunday , June 16 2024
Breaking News

कोरोना से सावधान रहने की कलेक्टर ने फिर की अपील

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क जरूरी

फिर से बढ़ रही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। कलेक्टर अजय कटेसरिया द्वारा जिले समस्त नागरिकों से कोरोना वायरस से सावधानी बरतने मंगलवार को फिर से अपील की है। कलेक्टर ने बताया कि वर्तमान समय में त्यौहारों के मद्देनजर नागरिकों द्वारा शासन की गाइडलाइन का पालन पूर्णरूप से नहीं किया जा रहा हैं। एक सप्ताह पूर्व जिले में कोरोना के औसत मरीजों की संख्या जहां काफी कम थी, उसमें अब बढ़ोत्तरी हो रही है। कलेक्टर ने कहा कि यदि त्योहारों में इसी प्रकार असावधानी बरती गई तो कोरोना के मरीजों की बढ़ोत्तरी में समय नहीं लगेगा। उन्होने कहा कि इसके बचाव के प्रति सतर्क होकर सावधानी बरतें, जिससे हम स्वंय भी सुरक्षित रहें तथा दूसरों को भी सुरक्षित रखें।
कलेक्टर ने जिले के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए सोशल डिस्टेसिंग का पालन, मास्क एवं सैनेटाइजर का उपयोग करें तथा आवश्यकता होने पर ही घर से बाहर निकलें।

अब तक 1915 लोगों ने दी कोरोना को मात, एक्टिव केस 99

जिले में नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण और बीमारी की रोकथाम एवं बचाव के लिये जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं। साथ ही राज्य स्तर द्वारा जारी किये गये सभी दिशा- निर्देशों का पालन किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना वायरस के 27 नए मरीज प्राप्त हुए, तथा 14 मरीज स्वस्थ्य हुए। अब तक कुल 2050 पॉजीटिव मरीज पाये गये हैं। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से अभी तक 1915 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में एक्टिव केस की संख्या 99 है।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: मैहर विधायक की उपस्थिति में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई संपन्न

सतना/मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ आज मैहर सिविल अस्पताल में रोगी कल्याण समिति की बैठक आयोजित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *