Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: इंदौर में दंगे की साजिश रचने वाले अल्तमश का तालिबान से  कनेक्शन.!

Home minister mp nrottam mishra said: digi desk/BHN/भोपाल/मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इंदौर में जिस अल्तमश को गिरफ्तार किया गया है, उसका पाकिस्तान ही नहीं तालिबान से भी कनेक्शन सामने आया है। कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं जिससे पता चलता है कि उसकी तालिबानियों से भी बातचीत हुई है। हालांकि मामला अभी जांच में है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, वैसे-वैसे कई और लोग सामने आएंगे। कांग्रेस के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि उज्जैन में देश विरोधी नारों के बीच कांग्रेस नेताओं को काजी साहब जिंदाबाद सुनाई देता है। यह हिंदू मुस्लिम का मामला नहीं है। यह देश तोड़ने जैसी घटना है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

प्रदेश में बिजली की समस्या स्थायी नहीं है, बिजली संयंत्रों में कोयला की सप्लाई बाधित होने और बारिश की कमी से तकनीकी दिक्कतें आई हैं। सरकार जल्द ही पहले की तरह बिजली की सुचारु आपूर्ति बहाल करने का प्रयास कर रही है।

कांग्रेस ने हमेशा से वोट के लिए देश को धर्म- जाति के आधार पर बांटने का काम किया है। दतिया‌‌ में कांग्रेस ‌नेताओं ने अल्पसंख्यक की हत्या कर दी लेकिन कमल नाथ और दिग्विजय सिंह चुप रहे। सवाल उठाने से पहले कांग्रेस बताए बताए कि सरकार में रहते हुए उसने अल्पसंख्यकों का कितना भला किया। हिंदू धर्म का मखौल उड़ाने का कांग्रेस ने शगल बना लिया है। चाहे वह सोनिया गांधी जी को दुर्गा बताना हो, राहुल गांधी का कोट के उपर जनेऊ पहनना हो या अब महान भारत को बदनाम भारत बताने वाले कमल नाथ जी हों। कांग्रेस हिंदू धर्म के अनुयायियों की भावनाओं को लगातार आहत करने का काम कर रही है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 10 नए केस आए हैं,जबकि 8 लोग स्वस्थ हुए हैं। रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के कुल 60 हजार टेस्ट हुए और अभी कुल एक्टिव केस 100 हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: किसान के बेटे के अंगों ने बचाई पांच जिंदगी, हार्ट और लग्स चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे अहमदाबाद

Madhya pradesh indore indore organs of farmer s son saved five lives heart and legs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *