Friday , May 17 2024
Breaking News

Sweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पिंक आउटफिट में शेयर की ग्लैमरस फोटो, ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन

Sweta Tiwari Photos: digi desk/BHN/एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। श्वेता ने अपने निजी जीवन में कई तरह के उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकिन अब वो टीवी की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

इसी वजह से श्वेता जब भी अप नी तस्वीरें शेयर करती हैं या अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई भी अपडेट अपने फैंस के साझा करती हैं तो वो तुरंत ही वायरल हो जाता है। हाल ही में उन्होंने पिंक आउटफिट में ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं, जो उनके फैंस को खासी पसंद आ रही हैं।

श्वेता ने पिंक कलर के फैशनेबल आउटफिट में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। कई लोगों ने कमेंट करके उनके इस लुक की तारीफ की है।

श्वेता की खूबसूरत तस्वीरें देखकर उनकी बेटी पलक ने कमेंट किया ‘गो ऑफ ma’ammmmmm’। आपको बता दें कि पलक अक्सर अपनी मां के पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं। श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उनकी बेटी पलक काफी समझदार है। उन्होंने जीवन के उतार-चढ़ाव के दौरान वो हमेशा उनका साथ दिया है। पलक ने ही श्वेता को ट्रॉन्सफॉर्मेशन के लिए मोटिवेट किया था।

श्वेता ने फोटो शेयर की हैं उनमें वो लाइट एम्बेलिश्ड क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं साथ ही इसकी ही मैचिंग स्कर्ट भी उन्होंने पहनी है। ये फोटोज शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मूनलाइट’। संगीता बिजलानी और सौम्या टंडन सहित टीवी जगत की कई बड़ी हस्तियों ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया है।

संगीता ने श्वेता की पोस्ट पर लिखा- श्वेता, तुम हॉट लग रही हो। वहीं दलजीत ने लिखा- हे भगवान! मोटिवेशनल परसोनिफाइड। सौम्या टंडन ने श्वेता को ‘लवली’ कहकर संबोधित किया। श्वेता मौजूदा समय में रोहित शेट्टी के पॉपुलर गेम शो खतरों के खिलाड़ी-11 का हिस्सा हैं।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *