Sunday , June 23 2024
Breaking News

Murder Crime: बहू और किराएदार में अफेयर का शक, ससुर ने कर दी 4 लोगों की हत्या

Gurugram massacre: digi desk/BHN/गुरुग्राम/  दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां एक मकान मालिक ने किराएदार के साथ अफेयर के शक में बहू और किराएदार के परिवार की हत्या कर दी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल हैं। शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या के पीछे अफेयर का शक जताया है। पुलिस ने बताया है कि मकान मालिक को शक था कि उसकी पुत्रवधू और किराएदार के बीच अवैध संबंध हैं और इसी कारण उसने वारदात को अंजाम दिया।

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने का मामला

यह वारदात गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है, जहां इस हत्याकांड के बारे में पता चलते ही हड़कंप मच गया। यहां एक व्यक्ति ने थाने में आकर 4 लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया। उस व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी पुत्रवधू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके 1 बच्चे की हत्या कर दी थी, जबकि एक बच्ची हमले में घायल हो गई है। हत्या करने के बाद आरोपी मकान मालिक खुद थाने में सरेंडर करने के लिए पहुंच गया।

किराएदार से बहू के अवैध संबंध का शक

मकान मालिक को शक था कि उसकी बहू और किराएदार के बीच में अवैध संबंध था, इसी कारण उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी दीपक सहारण ने बताया है कि घटनास्थल से 4 लोगों के शव बरामद हुए हैं। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से हत्या की गई है। एक बच्ची की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है।

About rishi pandit

Check Also

National: NTA के महानिदेशक सुबोध कुमार पद से हटाए गए, परीक्षा में विवादों के बाद सरकार का फैसला

National nta director general subodh kumar singh removed put on compulsory wait in dopt amid …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *