Sunday , May 5 2024
Breaking News

Taliban terror: तालिबानियों का आतंक शुरू, खराब खाना बनाने पर महिला को जिंदा जलाया, गुलाम बनाकर भेज रहा विदेश

Terror of taliban started woman burnt alive: digi desk/BHN/ अफगानिस्तान में तालिबान ने कब्जा कर लिया है। इसके साथ ही महिलाओं पर उनकी बर्बरता शुरू हो गई है। आतंकियों से जान बचाकर यूएस पहुंची अफगानिस्तान की पूर्व जस्टिस नजला अयूबी ने आतंकियों के जुल्म की पूरी कहानी बताई है। नजला ने स्काई न्यूज को बताया कि तालिबान महिलाओं को सेक्स गुलाम बनाकर ताबूत में पड़ोसी देशों को भेज रहा है। आतंकी किसी भी घर में घुस जाते हैं और महिलाओं से खाना बनाने को कहते हैं। एक महिला को खराब खाना बनाने पर जिंदा जला दिया।

महिलाओं को दे रहें यातनाएं

नजला अयूबी ने बताया कि दरिदे घरों में घुसकर खाना बनाने के लिए महिलाओं को बाध्य करते हैं। साथ ही यातनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ तालिबान महिलाओं से काम पर लौटने की अपील कर रहा है। दूसरी तरफ घरों में घुसकर उसके आतंकी लड़कियों के साथ जबरन शादी कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में उनका कौन विश्वास कर सकता है।

औरतें बच्चों को फेंक रही हैं

नजला ने बताया, ‘वह टीवी की एक महिला एंकर को जानती हैं। जिसे तालिबानियों ने घर जाने को कह दिया गया।’ महिला अधिकार कार्यकर्ता घरों में छिपकर बैठ गई हैं। औरतें मौजूदा हालात को देखते हुए अपने बच्चों को काबुल एयरपोर्ट पर कंटीले तारों की बाड़ के दूसरी तरफ मौजूद अमेरिकी सैनिकों की तरफ फेंक रही हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

‘निज्जर हत्याकांड में भारत पर आरोप लगाना उनकी राजनीतिक मजबूरी’, कनाडा के पीएम ट्रूडो को जयशंकर की खरी-खरी

भुवनेश्वर। विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने एक बार फिर स्पष्ट किया है कि खालिस्तान समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *