Saturday , May 4 2024
Breaking News

Maruti: Maruti की ये शानदार कार सिर्फ 92 हजार रुपये में, 7 दिन की मनी बैक गारंटी, 31kmpl का माइलेज

This lauxurious car from maruti is just 92 thousend: digi desk/BHN/ कार खरीदने का सपना अधिकतर लोगों का होता है, जिसे कुछ लोग समय रहते पूरा कर लेते हैं, तो वहीं कुछ बजट के कारण इसे पूरा नहीं कर पाते। अगर आप भी कार लेने के सपने को पूरा करना चाहते हैं लेकिन बीच में बजट समस्या बना हुआ है तो आपके लिए बेहद ही शानदार ऑफर है। अच्छी बात तो यह है कि पेट्रोल की लगातार बढ़ती हुई कीमते जहां वाहन चालकों के लिए सिर दर्द बनी हुई हैं। वहीं शानदार ऑफर के तहत मिलने वाली ये कार आपको राहत देगी।

आज हम यहां पर जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं वह सबसे ज्यादा बिकने वाली एक हैचबैक है और मारूति की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है।इस कार की कीमत को खासकर कम बजट वालों के लिए रखा गया है। अगर आप भी इसे लेने की इच्छा रखते हैं तो इसे आप मात्र 4.70 लाख रूपये में अपने घर ले जा सकते हैं वहीं अगर आपके लिए यह रकम भी बड़ी है तो आप इससे बहुत ही कम कीमत के साथ भी इसे अपना बना सकते हैं। अब आप भी सोचते होंगे कि यहां पर आखिर कौन सी गाड़ी की बात हो रही है? चलिए जानते हैं..

यहां पर हम बात जिस गाड़ी की कर रहे हैं वह मारूति की ऑल्टो है। निर्माता ने इसे आठ वेरिएंट में पेश किया है। इस कार का माइलेज और मेंटनेंस की अगर बात करें तो यह आपको बेहद ही पसन्द आने वाला है। पट्रोल के बढ़ते दाम कार पर ज्यादा असरकारक नहीं होंगे क्योंकि इस कार का माइलेज जबरदस्त है। कार में 796cc के साथ 0.8 लीटर वाला इंजन है, जो 41PS का पावर और 60nm का टाॅर्क देता है। वहीं इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलता है। चलिए अब बात करते हैं कार के माइलेज की..

मारूति की ऑल्टो माइलेज के मामले में भी अच्छे अच्छो को पछाड़ सकती है। सिर्फ 1 लीटर में ये गाड़ी 22.05 किलोमीटर का माइलेज देती है लेकिन जब आप इसे सीएनजी मोड पर चलाएंगे तो आपको 31.59 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। गाड़ी को फिलहाल ‘CARS24’ पर लिस्ट किया गया है, जहां इसकी कीमत इतनी कम है कि आप इसे आसानी से अपने बजट के अंदर खरीद सकते हैं। इसे आप मात्र 92,899 रूपये में अपने घर ले जा सकते हैं। इस गाड़ी के बारे में अगर बात करें तो यह 2008 का माॅडल है और अब तक 98,526 किलोमीटर चल चुकी है।

अगर आप इस गाड़ी को लेने की इच्छा रख रहे हैं तो एक बात और जान लें कि इसमें आपको मनी बैक गारंटी भी मिल रही है। इसका मतलब कि गाड़ी को खरीदने पर आपको 7 दिन की मनी बैक गांरटी भी मिलेगी। इतना ही नहीं अगर अपका बजट अभी भी कम है तो इस पर लोन की भी सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए आपको 0 डाउनपेमेंट करना होगा और अगले 60 माह तक हर महीने 2244 रूपये की किस्त देनी होगी। बतादें कि इस कार का रजिस्ट्रेशन DL09 RTO का है।

About rishi pandit

Check Also

Apple ने अचानक बंद हो रहे अलार्म पर दी सफाई

कई हफ्तों से iPhone यूजर्स को एक परेशानी हो रही है! कई iPhone यूजर्स ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *