Saturday , May 18 2024
Breaking News

The Kapil Sharma Show: शो शुरू होने से पहले काॅमेडियन्स को करनी पड़ी सफाई

The Kapil Sharma Show: digi desk/BHN/ मोस्ट पाॅपुलर काॅमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशी की खबर है। ये शो आज से यानी 21 अगस्त शनिवार से प्रसारित होने जा रहा है। शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी समय पहले से ही धूम मची हुई है। आए दिन शो का पहला एपिसोड का प्रोमो वीडियो तो कहीं फोटो अपलोड की जा रही है ताकि दर्शकों में उत्साह बना रहे। आज जारी किये जाने वाले शो में बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बतौर गेस्ट पहुंचने वाले हैं। इसकी झलक मेकर्स द्वारा शो के प्रोमो वीडियो में दर्शकों ने देख चुके हैं। लेकिन अक्षय कुमार के सेट पर पहुंचने से पहले शो का क्या माहौल था इस बारे में शायद कोई भी नहीं जानता है।

सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक और वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ये अक्षय कुमार के सेट पर आने से पहले का वीडियो है। इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही अक्षय कुमार के सेट पर आने की खबर सभी को लगती है तो चारों तरफ अफरा-तफरी मचने लगती है। शो में मौजूद सारे काॅमेडियन घबरा उठते हैं और जल्दी-जल्दी अपने-अपने कामों में लग जाते हैं। वीडियो में दिखाया जाने वाला पूरा माहौल हंसी ठहाकों से भरा हुआ है।

अक्षय की आने की खबर से अंजान बेफिक्र होकर कीकू शारदा ढेर सारे पिज्जा खा रहे हैं तो वहीं अर्चना पूरन सिंह के साथ कपिल शर्मा की उनके मेकअप को लेकर बहस हो रही है। भारती सिंह सेट पर पेंट करती हुई दिख रही हैं, तो चंदर प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक साफ-सफाई के कामों में लगे हैं। सभी इस बात से परेशान हैं कि अक्षय कुमार सुबह-सुबह ही सेट पर क्यों आ रहे हैं? ये पूरा मंजर आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। अब आप खुद ही इस वीडियो को देख लीजिए और अंदाजा लगाइए कि किस तरह से सभी लोगों ने मिलकर अक्षय कुमार के आने की तैयारियां की हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो सोनी टीवी पर आज रात 9 बजे से शुरू होगा। हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया था। इसमें कपिल अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शो की ग्रैंड ओपनिंग में अक्षय कुमार और अजय देवगन अपनी-अपनी फिल्म बेलबॉटम और भुज : द प्राइड का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *