Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Raj kundra pron movi case: राज कुंद्रा केस के कारण निशाने पर राधिका आप्टे, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

Raj kundra porn movi case, boycott radhika apte: digi desk/BHN/ मुंबई / अश्लील फिल्मों के अवैध तरीके से निर्माण के लेकर सुर्खियों में आए राज कुंद्रा के कारण अब फिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे की भी मुसीबत बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन दिनों राधिका आप्टे को भी निशाना बना रहे हैं और यही कारण है कि ट्विटर पर वह काफी ट्रोल होने के कारण ट्रेंड कर रही है। राधिका आप्टे राज कुंद्रा केस के कारण सोशल मीडिया पर यूजर्स निशाने पर हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स राधिका आप्टे को बायकॉट करने की भी बात कर रहे हैं और अब #BoycottRadhikaApte ट्रेंड हो रहा है।

संजीदा फिल्मों के जानी जाती है राधिका आप्टे

गौरतलब है कि अभिनेत्री राधिका आप्टे कला व संजीदा फिल्मों के लिए जानी जाती है। राधिका अपने कैरेक्टर, फिल्में और मीडियम में एक्सपेरिमेंट करती रहती है। ‘अहिल्या’, ‘क्लीन शेवन’, ‘दैट डे आफ्टर एवरीडे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी काफी बोल्ड किरदार के लिए जानी जाती है। इस कारण से भी सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें निशाना बना रहे हैं। यही कारण है कि यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

इसके अलावा कई लोग इस कारण भी नाराज है कि राज कुंद्रा केस पर अभी तक राधिका आप्टे ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और राधिका सहित कई सेलिब्रिटीज ने कैसे चुप्पी साध रखी है। ट्विटर यूजर्स ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और कथित पॉर्नोग्राफी फिल्म मेकिंग पर राधिका की चुप्पी पर निशाना साधा है। कई यूजर्स यह भी आरोप लगा रहे हैं कि राधिका ने अधिकांश फिल्मों में भारतीय कल्चर के विपरीत काम किया है।

न्यूड क्लिप को लेकर सुर्खियों में रही थी राधिका आप्टे

गौरतलब है कि राधिका आप्टे फिल्म में नग्न क्लिप के कारण सुर्खियों में रह चुकी है। राधिका ने अपनी फिल्म ‘क्लीन शेवन’ में काफी बोल्ड सीन दिया था और उनकी न्यूड क्लिप काफी वायरल हुई थी। तब काफी आलोचना होने कारण राधिका आप्टे ने कहा था कि ‘मैं चार दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रख पाई थी। मेरा ड्राइवर, मेरा वॉचमैन, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे। राधिका की वायरल हो रही वीडियो क्लिप बिना कपड़ों थीं। कोई भी समझदार इंसान उन्हें देखता तो समझ जाता कि वो मैं नहीं थी या फिर वो उन्हें इग्नोर कर देता।’ इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर भी बातें की थीं। उन्होंने कहा था कि जब मुझे Parched फिल्म में बोल्ड सीन देना था तो पता चला कि अब कुछ भी छिपाने को बचा नहीं है।’

About rishi pandit

Check Also

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर रिलीज

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *