Saturday , June 29 2024
Breaking News

विक्की-सारा की जरा हटके जरा बचके ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 17 मई को होगी स्ट्रीम

 

मुंबई

जरा हटके जरा बचके 2023 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस रोमांटिक कॉमेडी को दर्शकों ने खूब सराहा. अब, लगभग एक साल के इंतजार के बाद, फिल्म ओटीटी पर अपना प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आइए जानते हैं फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

जरा हटके जरा बचके फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं जिन्होंने यह फिल्म थिएटर में जाकर नहीं देखी उनके लिए यह एक तोहफा है. जी हां जरा हटके जरा बचके अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने फिल्म जरा हटके जरा बचके की मोस्ट अवेटेड डिजिटल रिलीज की घोषणा की. फिल्म से एक जबरदस्त ट्रेलर रिलीज करते हुए फिल्म की ओटीटी रिलीज का अनाउंसमेंट किया गया. इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली ने लीड रोल प्ले किया है.फिल्म की ओटीटी रिलीज का अनाउंसमेंट एक खास ट्रेलर के साथ किया गया.

जियो सिनेमा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा, सह-परिवार शादी की थी, अब सह-परिवार तलाक भी होगा! तो आप सब तलाक में जरूर आना जरा हटके जरा बचके स्ट्रीमिंग 17 मई से स्पेशल रूप से जियोसिनेमा प्रीमियम पर.जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में 2 जून 2023 को रिलीज हुई थी. अब फिल्म का एक साल होने वाला है. अब जाकर फिल्म को ओटीटी रिलीज मिली है. यह 17 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *