Saturday , July 6 2024
Breaking News

Gayle का बड़ा बयान, कहा- मैं यूनिवर्स का बॉस हूं, हार्ट अटैक दे सकता हूं!

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में गुरुवार को अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेला। क्रिस गेल ने शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेलते हुए पंजाब को अपनी पुरानी टीम के खिलाफ जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

क्रिस गेल का इंतजार खत्म हुआ और उन्हें इस सत्र में पहला मैच खेलने का मौका मिला। उन्होंने इस मौके को भुनाते हुए पारी की धीमी शुरुआत की, लेकिन एक बार लय में आने के बाद खुलकर बल्लेबाजी की। उन्होंने 45 गेंदों में 1 चौके और 5 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 45 रन बनाए जबकि कप्तान केएल राहुल 61 रन (1 चौका, 5 छक्के) बनाकर नाबाद रहे। किंग्स इलेवन ने यह मुकाबला 8 विकेट से जीता। यह किंग्स इलेवन की इस सीजन में दूसरी जीत है। मैच के बाद क्रिस गेल ने कहा कि वे इस मैच को लेकर नर्वस नहीं थे क्योंकि वे यूनिवर्स के बॉस हैं।

मैं कभी नर्वस नहीं होता हूं :

क्या मैच के दौरान नर्वस थे, यह पूछे जाने पर क्रिस गेल ने कहा- ‘बिल्कुल भी नहीं, क्या बात करते हो यार। यूनिवर्स के बॉस बल्लेबाजी कर रहे थे, मैं नर्वस कैसे हो सकता हूं। हां, मैं आपको हार्ट अटैक जरूर दे सकता हूं। इस आईपीएल में मेरा यह पहला मैच था और यह एक अच्छी पारी रही। अब तो मैं अपने आप को 2021 के लिए भी उपलब्ध करवा सकता हूं।

मैंने अपना काम अच्छी तरह किया :

क्रिस गेल ने कहा, हमारी सलामी जोड़ी इस पूरे टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हम उससे छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे। मुझे तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी को कहा गया और मैंने वो काम अच्छी तरह किया। पहली पारी के दौरान तो बल्लेबाजी करना ज्यादा मुश्किल था, हमारे वक्त स्थिति थोड़ी सुधर गई थी। गेल ने कहा, ‘मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी, टीम के लिए जीत हासिल करना ज्यादा जरूरी था। मुझे लगता है कि आपका फिट होना सबसे अहम होता है। मुझे बेंच पर बैठे रहना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता लेकिन फिर भी मैं इसका मजा उठा रहा था।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *