Tuesday , May 14 2024
Breaking News

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को करेंगे ‘‘विद्यार्थी संवाद“

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार, 31 जुलाई को सुबह 10 बजे से मंत्रालय से “विद्यार्थी संवाद“ कार्यक्रम में प्रदेश के सभी शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के कक्षा एक से 12वीं तक के विद्यार्थियों के साथ वर्चुअल चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान विद्यार्थियों के अभिभावकों और प्रदेश के शिक्षकों को भी संबोधित करेंगे। कोविड-19 की विपरीत परिस्थितियों में मुख्यमंत्री श्री चौहान शैक्षिक समर्थन के लिए प्रदेश के सभी विद्यार्थियों से चर्चा करेंगे।

“विद्यार्थी संवाद“ कार्यक्रम का लाइव प्रसारण सीएम मध्यप्रदेश, जनसंपर्क और स्कूल एजुकेशन के फेसबुक-ट्विटर पेज, डीडी मध्यप्रदेश और स्थानीय चैनलो सहित विभिन्न संचार माध्यमों पर किया जायेगा।

सुपर 5 हजार योजना के तहत आवेदन 31 जुलाई तक

संबल योजना के हितग्राहियों के बच्चों से सुपर पांच हजार योजना के तहत कक्षा 10वीं एवं 12वीं में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उपायुक्त श्रम ने बताया कि मध्यप्रदेश भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार मण्डल, भोपाल सचिव द्वारा निर्माण संघ के पात्र बच्चों के लिए संचालित सुपर 5 हजार योजना के तहत आवेदन प्राप्त करने की तिथि 31 जुलाई है। इस अवधि में कार्यालय में प्राप्त आवेदनों पर श्रम पदाधिकारी नियमानुसार कार्यवाही करेगें। कोरोना महामारी के कारण आवेदन प्रस्तुत करने की समय सीमा बढ़ाई गई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: लाइव तस्वीरों के जरिये राजनैतिक दल एवं उम्मीदवारों के प्रतिनिधि कर रहे स्ट्रांग रूम की निगरानी

37 सीसीटीव्ही कैमरों से रखी जा रही स्ट्रांगरूम पर नजर सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *