Saturday , May 18 2024
Breaking News

Rewa: बाइकर्स गिरोह ने दो सगे भाइयों पर चलाई गोली, एक घायल

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा में बदहाल हो चुकी कानून व्यवस्था को एक बार फिर बाइकर्स गिरोह ने खुला चैलेंज किया है इस बार शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निपनिया में गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया गया है। अन्य मामलों की तरह एक बार फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर जल्द खुलासे की बात कही है। बताया गया है कि उक्त वारदात निपनिया स्थित देशी शराब दुकान के पास की है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया गया है कि पुलिस फूटेज लेकर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है। गोली लगने से जावेद खान उम्र 32 वर्ष निवासी तरहटी घायल हो गया। उसे ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों की मानें तो घायल की हालत सामान्य बताई जा रही है।

पहले हमला फिर फायरिंग 

पुलिस की माने तो बाइक से जा रहे दो भाई तरहटी निवासी जावेद खान और आरिफ खान पर अलग-अलग बाईक से पहुचें एक दर्जन की संख्या में युवको ने पहले डंडा से हमला करके बाइक से नीचे गिरा दिया फिर गोली मार दी। गोली जावेद खान के पेट और पैर में लगी है। घायल के भाई आरिफ ने बताया कि हमलाबरो ने पहले हवा में दो गोलियां चलाई और फिर दो गोलिया उसके भाई जावेद को मारी हैं। जिसमें से एक गोली पेट में तथा दूसरी गोली पैर में लगी है।

ड्यूटी करने जा रहे थें दोनो भाई

आरिफ खान ने बताया कि वे दोनों भाई एक ही बाइक से सुबह साढ़े 8 बजे उद्योग बिहार स्थित फैक्ट्री में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। निपनिया शराब दुकान के पास हमला हो गया है।

शहर में बढ़ रहा भाईगिरी का चलन

इन दिनों शहर में भाईगिरी का चलन बढ़ता जा रहा है या दूसरी भाषा में कहा जाए तो रीवा असलहों का शहर बनता जा रहा है ।शहर में जिस तरह से युवा असलहें लेकर घूम रहें है। इससे पुलिस की जांच प्रक्रिया पर सवाल उठ रहे है। शहर के लोग अब चर्चा करने लगे है कि आखिर कार असलहें कहां से आ रहे और पुलिस ऐसे लोगो तक क्यू नही पहुच पा रही है। ज्ञात हो कि एक पखवाड़े के अंदर शहर में गोली चलने की आधा दर्जन से ज्यादा वारदातें हो चुकी है। इसके बाद भी पुलिस घटनाओं पर लगाम नही लगा पा रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: विकास योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत निगरानी करें-अतिरिक्त मुख्य सचिव

संभागीय बैठक के निर्णयों पर तत्परता से कार्यवाही करें-श्री कंसोटिया सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कमिश्नर कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *