Sunday , September 29 2024
Breaking News

प्रेग्नेंसी के बाद Anushka Sharma हेयर फॉल से हुईं परेशान, ऐसे किया समाधान और Sonam Kapoor को कहा शुक्रिया

Anushka Sharma was troubled hair fall after pregnancy: digi desk/BHN/ हर महीला अपने जीवन में माॅं बनने का सौभाग्य चाहती है लेकिन यह बात भी सच है कि मां बनने के बाद महिलाओं को कई समस्या का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक समस्या बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ देखने को मिली। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अभी हाल ही में अपनी इस समस्या के बारे में बताते हुए कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद उन्हें झड़ते हुए बालों ने परेशान कर दिया था। जिसके बाद उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या किया जाए जिससे इस समस्या से छुटकारा मिल जाए। लेकिन अनुष्का के एक छोटे से काम ने उन्हे इस समस्या से झट से मुक्ति दिला दी।

अनुष्का ने हेयरफाॅल को रोकने का ये उपाय खोजा

जब अनुष्का शर्मा ने अपने बेटी वामिका को जन्म दिया तो उसके जन्म के बाद से ही अनुष्का अपने हेयरफाॅल से बेहद परेशान हो गई थीं। इसके समाधान के लिए उन्होनें अपने बाल ही छोटे करवा लिए हैं। अपने इस नए हेयर स्टाइल में अनुष्का ने एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की हैं। इस तस्वीर में अनुष्का ने हेयरस्टाइलिस्ट से कनेक्ट करवाने के लिए सोनम कपूर को थैंक्यू भी बोला है।

सोनम कपूर का किया शुक्रिया अदा

जानकारी के लिए आपको बतादें कि अनुष्का शर्मा ने इस वर्ष जनवरी माह में अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया है। वामिका के होने के बाद से ही अनुष्का शायद अपने हेयरफाॅल की समस्या से जूझ रहीं थी। जिस वजह से उन्होने अब अपने बाल कटवा कर न्यू लूक की फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है, जिसमें अनुष्का काफी खुश भी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का लिखती हैं कि ‘‘जब बेबी पैदा होने के बाद हेयरफाॅल की वजह से आप अच्छे हेयरकट की और ज्यादा तारीफ करने लगें। अनुष्का ने हेयरस्टाइलिस्ट को शानदार बताया है। साथ ही सोनम कपूर को उनसे मिलवाने के लिए उन्होनें धन्यवार भी कहा है।

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *