Sunday , September 29 2024
Breaking News

Nusrat Jahan की प्रेग्नेंसी की खबर, पति निखिल का दावा, ये मेरा बच्चा नहीं

Nusrat Jahan pregnancy: digi desk/BHN/ पश्चिम बंगाल की मशहूर फिल्म अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। पति निखिल से विवाद के बीच अब यह खबर सुर्खियों में है कि टीएमसी सांसद Nusrat Jahan गर्भवती है। इंस्टाग्राम पर Nusrat Jahan जहां की कुछ फोटो को देखकर ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वह गर्भवती है और अपनी सेहत का काफी ध्यान भी रख रही है।

Nusrat Jahan ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। इंस्टाग्राम पर नुसरत ने जो फोटो शेयर की है, उसमें नींबू पानी रखा हुआ दिखाई दे रहा है। इस फोटो के कैप्शन में नुसरत ने लिखा है कि मुझे खुद पर विश्वास है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। नुसरत ने इसके अलावा भी इंस्टाग्राम कुछ और फोटोज भी शेयर किए हैं। ये फोटोज नुसरत के शूटिंग के दौरान के हैं। नुसरत ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ब्लॉसम एंड ब्लूम। नुसरत के इन इंस्टा फोटोज पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

शादी को अवैध बताकर सुर्खियों में रही थी नुसरत

प्रेग्नेंसी की खबर से पहले पति निखिल से अनबन के कारण भी Nusrat Jahan चर्चा में रही थी। नुसरत जहां (Nusrat Jahan Statement) का सनसनीखेज बयान आया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को अवैध बताया था। इस विवाद के बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था। साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि निखिल का दावा है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *