Friday , April 26 2024
Breaking News

Chhatarpur: ट्रक चालक की हत्या कर लाश कुंए में फेंकने वाला क्लीनर गिरफ्तार

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरिहार थाने के अंतर्गत ग्राम खडडी में एक कुएं में मिली लाश की तहकीकात करके पुलिस ने पता लगा लिया कि यह लाश जिस ट्रक चालक की थी उसकी हत्या ट्रक क्लीनर ने की और शव को कुंए में फेंककर भाग गया था। आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस इस अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है।

एसडीओपी लवकुशनगर पीएल प्रजापति ने बताया कि 29 मई को मरवा हार में अरविंद शर्मा के खेत में बने कुएं में एक युवक का सड़ा गला शव मिला था, जिस पर चोट के निशान थे। एसपी सचिन शर्मा के निर्देशन में अज्ञात आरोपी पर हत्या का प्रकरण कायम करके गौरिहार थाना प्रभारी एसआई जसवंत सिंह राजपूत, एसआइ रोहित द्विवेदी, प्रधान आरक्षक हरिशरण यादव, आरक्षक जगमोहित सिंह, अंकिता सिंह की एक टीम बनाकर इस अंधी हत्या की तहकीकात शुरू की गई। लाश पर मिले कान में बाली, बेल्ट, हाथ में लोहे का छल्ले के सहारे आसपास के थानों से गुमइंसानों के बारे में पता किया गया।

इस दौरान सुराग मिला कि 26 मई को यूपी थाना मटौंध के गांव चमरहा में पुलिस को एक बैग, कागजात, तकिया व चटाई मिली है, जिनमें खून लगा है। बैग में रखे आधार कार्ड से शव की पहचान ट्रक चालक 35 वर्षीय सुखराम केवट पुत्र छिददा निवासी ग्राम दरियावपुर थाना अशोथर जिला फतेहपुर यूपी के रूप में की गई। आधार कार्ड की ऑनलाइन सर्च से मृतक के परिजन भी मिल गए।

उनसे पता चला कि सुखराम फतेहपुर के अरूण वर्मा का ट्रक क्रमांक यूपी-71 एटी 2157 चलाता था। 25 मई को को पीएनसी प्लांट हस्बा से गिट्टी लोड करने के लिये पीएनसी प्लांट गौरिहार के लिये निकला था। वह ट्रक ग्राम बहुआ में खड़ा मिल गया, जिसमें खून लगा था। संदेह के आधार पर यूपी के मजरा चारकूरा ग्राम जौहरपुर थाना तिंदवारी निवासी 25 वर्षीय ट्रक क्लीनर शिवकुमार केवट उर्फ रजवा निसाद पुत्र स्व. छोटा को जौहरपुर से पकड़कर पूछताछ की तो उसने हत्या करके लाश कुएं में फेकने का जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी ने बताया कि सुखराम उसे रुपये नहीं देता था, उससे बदसलूकी करता और ट्रक से डीजल चोरी करने का आरोप भी लगाकर परेशान करता था। इसी कारण उसने गुस्से में उसकी हत्या कर दी थी।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना हनुमान से की, कांग्रेस को बताया भगवा का दुश्मन

खरगोन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हनुमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *