Monday , May 6 2024
Breaking News

Crime: मिर्ज़ापुर के बैंक से लूटे गए 35 लाख रुपये MP के राजगढ़ से बरामद

Rs 35 lakh looted from bank recovered in mp: digi desk/BHN/भोपाल/ उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में आठ जून को एक्सिस बैंक से लूटे गए 50 लाख रुपये में से 35 लाख रुपये मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के कड़ियासांसी गांव से बरामद कर लिए गए हैं। पिछले चार दिन से डेरा जमाए बैठी मीरजापुर पुलिस ने राजगढ़ जिले की पुलिस के सहयोग से यहां के कड़ियासांसी गांव में छापा मारकर एक आरोपित के घर से यह रकम बरामद की। इस दौरान कोई भी आरोपित गिरफ्तार नहीं किया जा सका, क्योंकि पुलिस के आने की भनक लग जाने के कारण वे परिवार सहित फरार हो गए थे।

पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर मीरजापुर के एक्सिस बैंक में पहुंचे तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में 50 लाख रुपये से भरा एक बैग लूट लिया था। लूट की इस बड़ी घटना के बाद पुलिस काफी दबाव में आ गई थी। बैंक में लगे सीसीटीवी से मिले इनपुट के आधार पर मीरजापुर पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश के लिए राजगढ़ जिले में पहुंची थी। बताते हैं कि सीसीटीवी फुटेज में मिले संकेतों के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिक लड़की को पकड़ा था, जो राजगढ़ जिले के बोडा थाना क्षेत्र के कड़ियासांसी गांव की रहने वाली है।

पूछताछ के दौरान उसने बदमाशों की जानकारी पुलिस को दे दी। उसके बताए पते पर दबिश देने के लिए पुलिस की आठ सदस्यों की एक टीम चार दिन पहले राजगढ़ पहुंची। उसने बोडा थाने की पुलिस के सहयोग से कड़ियासांसी गांव में मुख्य आरोपित कबीर सांसी के घर पर दबिश दी, जहां एक कमरे मे रखे बैग से पैंतीस लाख रुपये बरामद किए गए।

बोडा थाना प्रभारी अर्जनसिंह मुजाल्दे ने बताया कि मीरजापुर के थानाध्यक्ष विश्वनाथ सहित आठ सदस्यीय पुलिस टीम ने हमारे सहयोग से मंगलवार की सुबह कडियासांसी गांव में दबिश दी। पुलिस के गांव पहुंचने की भनक लगने के कारण मुख्य आरोपित कबीर सांसी एवं उसके परिजन घर से फरार हो गए थे लेकिन घर से 35 लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं। बदमाशों की तलाश की जा रही है। बरामद की गई रकम लेकर मीरजापुर की पुलिस वापस लौट गई है।

About rishi pandit

Check Also

कोटेश्वर महादेव धाम बन सकता है धार्मिक पर्यटन केंद्र

धार. लेबड़-नयागांव फोरलेन पर कानवन से 12 किमी दूर विध्याचंल की सुरम्य पहाड़ियों में स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *